Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ASI Murder Video: दिल्ली में दिनदहाड़े ASI के मर्डर का वीडियो वायरल, 4 जनवरी को हुई थी हत्या

Delhi Crime Video: दिल्ली पुलिस के एएसआई शंभूदयाल पर 4 जनवरी को एक बदमाश को थाने लेकर जाते समय चाकुओं से हमला किया गया था.

article-main

Delhi Police ASI Murder का वीडियो 6 दिन बाद सामने आया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi News- दिल्ली पुलिस के एएसआई शंभू दयाल की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या करने की दुस्साहसिक वारदात का वीडियो सामने आ गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें हत्यारे बिना डरे पुलिस के दारोगा की सरेआम बेरहमी से हत्या करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दिल्ली के वेस्ट जिले के मायापुरी थाने में तैनात एएसआई शंभू दयाल पर 4 जनवरी को चाकुओं से उस समय हमला किया गया था, जब वे एक बदमाश अनीश को पकड़ने के बाद पैदल ही थाने की तरफ लेकर जा रहे थे. शंभू दयाल की 8 जनवरी को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इस जघन्य घटना का CCTV वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो गया है.

पढ़ें- Haryana News: ये है भारत की सबसे ज्यादा दूध देने वाली भैंस, नाम है रेशमा

वीडियो में दिखा कैसे किया हमला

वायरल हो रहे CCTV फुटेज में एएसआई शंभू दयाल बदमाश अनीश का हाथ पकड़कर 4 जनवरी को शाम के समय थाने की तरफ जाते दिख रहे हैं. इसी दौरान उनके पीछे कुछ लोग चलने लगते हैं. पीछे से शंभू दयाल को आवाज लगाई जाती है. उनके पीछे मुड़ते ही अनीश ने अपने कपड़ों में छिपाया चाकू निकालकर उन पर हमला कर दिया. वीडियो में शंभू दयाल अपने हाथ में मौजूद डंडे से अनीश के वार रोकने की कोशिश करते हुए और साथ ही अनीश को डंडे से पीटते भी दिख रहे हैं. अनीश ने उनके सीने पर, गर्दन पर और पीठ पर चाकू मारे, लेकिन उन्होंने अनीश का हाथ नहीं छोड़ा. वे उसे भागने से रोकते रहे.

चाकू के जख्मों से छलनी शरीर पर नहीं भागने दिया बदमाश

अनीश ने जगह-जगह चाकू घोंपकर शंभ दयाल का पूरा शरीर छलनी कर दिया, लेकिन उन्होंने इस गंभीर हालत में भी साहस नहीं छोड़ा. उन्होंने अनीश का हाथ पकड़े रखा. बाद में मायापुरी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अनीश को अपनी हिरासत में ले लिया. अनीश पर एक महिला का फोन झपटने का आरोप था. इसी आरोप में शंभू दयाल ने उसे गिरफ्तार किया था. घायल शंभू दयाल को बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत 4 दिन घावों से जूझने के बाद 8 जनवरी को हो गई थी. उनकी अर्थी को कंधा देने के लिए दिल्ली पुलिस के कमिश्नर संजय अरोड़ा भी पहुंचे थे. 

पढ़ें- Hapur News: 60 फुट गहरे बोरवैल में गिरा 4 साल का मासूम, 4 घंटे लंबे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सुरक्षित बचाया

तीन बच्चे हैं शंभू दयाल के, रिटायरमेंट में बचा था कम समय

57 साल के शंभूदयाल के रिटायरमेंट में बहुत ज्यादा साल नहीं बचे थे, लेकिन अपनी ड्यूटी के प्रति वे अब भी पूरी तरह सजग रहते थे. मूल रूप से राजस्थान के सीकर जिले के रहने वाले शंभू दयाल दिल्ली के मधु विहार में अपनी पत्नी, दो बेटियों व एक बेटे के साथ रह रहे थे.

पढ़ें- Bangalore: अचानक धड़ाम से गिरा मेट्रो का पिलर, दबकर हुई मां बेटे की मौत, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement