Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: नजफगढ़ के एक सैलून में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत, 2 की मौत

Najafgarh Firing: दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में शुक्रवार को एक सैलून में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. मृतकों के नाम सोनू और आशीष बताए गए हैं. दिन-दहाड़े गोलियों की आवाज से आसपास के लोग सहम गए थे. 

Latest News
Delhi Crime: नजफगढ़ के एक सैलून में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत, 2 की मौत

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के भीड़भाड़ वाले नजफगढ़ इलाके में शुक्रवार को अचानक ही गोलियों की आवाज से हड़कंप मच गया. पुलिस को पीसीआर पर एक सैलून में गोलीबारी की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची. फायरिंग में दो युवकों की मौत हो गई है और सैलून का काफी सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को इंद्रा पार्क, पिलर नंबर 80 में फायरिंग की सूचना मिली थी. वारदात वाली जगह जब पुलिस पहुंची तो वहां एक सैलून चल रहा था और दो लड़कों के मौत की सूचना मिली थी. 

Delhi Police को पीसीआर पर मिली सूचना
दिल्ली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, दो लड़कों के गोली से घायल होने की जानकारी मिली थी. सैलून में चारों ओर खून बिखरा पड़ा था. मृतकों की पहचान सोनू और आशीष के तौर पर हुई है. एसओसी तक पहुंचने के लिए अपराध और एफएसएल टीमों को लगाया गया है और आगे की जांच जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहली नजर में मामला स्थानीय दुश्मनी या गैंगवार जैसा लग रहा है. फिलहाल केस की पड़ताल हो रही है. 

यह भी पढ़ें: बड़ा दांव: चौधरी चरण सिंह, पीवी नरसिम्हा राव और स्वामीनाथन को Bharat Ratna

घटना के बाद इलाके में हड़कंप का माहौल 
घटना वाली जगह काफी व्यस्त इलाका है और दिन दहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से आसपास के लोग हैरान रह गए हैं. स्थानीय लोगों के बीच दहशत का माहौल है क्योंकि कई राउंड गोलीबारी की आवाज आई थी. अब तक अपराध के कारणों का पचा नहीं चला है. पुलिस मृतक के परिवार के अलावा, सैलून के मालिक और वहां मौजूद दूसरे लोगों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है. इससे पहले 24 अक्टूबर को दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक महिला की घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में पानी का बिल ज्यादा आ रहा है? केजरीवाल बोले, 'जमा मत करना 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement