Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में सफर के दौरान रहें सावधान, वरना कट जाएगी जेब

दिल्ली मेट्रो में महिला चोर सिर्फ पुरुषों को ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी अपना शिकार बनाती हैं. ये महिला पॉकेट मार कभी अकेले तो कभी गिरोह में पर्स, फोन और कीमती सामान पलक झपकते ही चुरा डालती हैं.

article-main

Delhi Metro

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर दिल्ली मेट्रो में आप सफर करते हैं तो हमेशा सावधान रहें, नहीं तो आपकी जेब ढीली हो जाएगी. दरअसल मेट्रो के अंदर जेब कतरों के मामले बढ़ते जा रहे हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि अक्सर यह काम कोई पुरुष नहीं महिलाएं कर रही हैं. राजीव चौक स्टेशन पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवानों ने तीन महिला जेबकतरों को पकड़ा है. 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी के शादीपुर इलाके के रहने वाली तीनों महिलाओं को स्टेशन परिसर में CISF की कड़ी सुरक्षा और सीसीटीवी से निगरानी की मदद से मंगलवार शाम करीब पांच बजे पकड़ा. अधिकारी ने कहा कि महिलाओं के पास से 4,000 रुपये नकद बरामद किए गए.

ये भी पढ़ें- विधायक बने तो इन सांसदों ने छोड़ दी सांसदी, अब नई भूमिका के लिए हैं तैयार

पुलिस ने तीनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दिल्ली मेट्रो पुलिस आरोपी महिलाओं से पूछताछ कर रही है कि उनकी गैंग में कितने लोग शामिल हैं. पुलिस ने दिल्‍ली मेट्रो में सफर के दौरान महिला जेबकतरों से सावधान रहने के लिए कहा है. जरूरी नहीं की आपके पास खड़ी खूबसूरत लड़की पैसेंजर हो.

भीड़ वाले मेट्रो स्टेशनों पर खतरा ज्यादा
यह महिला चोर सिर्फ पुरुषों को ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी अपना शिकार बनाती हैं. ये महिला पॉकेट मार कभी अकेले तो कभी गिरोह में पर्स, फोन और कीमती सामान पलक झपकते ही चुरा डालती हैं. सबसे खास बात ये कि भीड़-भाड़ वाले मेट्रो स्‍टेशनों या भीड़ भरी ट्रेनों में इनके होने की संभावना ज्यादा होती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement