Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रणदीप सुरजेवाला की विवादित टिप्पणी पर Hema Malini ने दिया करारा जवाब, Kangana Ranaut भी भड़कीं

Viral Video: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसपर बीजेपी ने हमला बोला है.

Latest News
article-main

Congress Leader Randeep Surjewala (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर तमाम राजनीतिक दलों ने सियासी समीकरणों को ध्यान में रखते हुए अपने प्रत्याशियों का ऐलान शुरू कर दिया है. ऐसे में बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है. इस बीच कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद हेमा मालिनी पर  विवादित टिप्पणी की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रणदीप सुरजेवाला के बयान को लेकर बीजेपी नेताओं ने पलटवार किया है. वहीं, एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस ओर हमला बोला. 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के कैथल स्थित एक गांव में जनता को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कथित तौर पर कहा कि हम लोग एमएलए-एमपी क्यों बनाते हैं, ताकि वो हमारी बात उठा सकें और हमारी बात को मनवा सकें. इसके बाद उन्होंने हेमा मालिनी का जिक्रकर विवादित टिप्पणी की. जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस को महिला विरोधी बताते हुए निशाना साधा. 


ये भी पढ़ें: Delhi Weather: दिल्ली में लगातार बढ़ रहा है पारा, जानें कब मिलेगी गर्मी से राहत? 


 

 

Hema Malini ने दिया करारा जवाब

रणदीप सुरजेवाला की विवादित टिप्पणी पर हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें (सुरजेवाला) जो भी टिप्पणी करनी है, उन्हें करने दीजिए. जनता मेरे साथ है. उनके टिप्पणी करने से क्या होगा? मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. विपक्ष का  काम ही बयानबाजी करना है. वे मेरे लिए अच्छी बात नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें महिलाओं का सम्मान करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखना चाहिए. मैं यहां अपना नामांकन दाखिल करने आईं हूं और इस खुशी के मौके पर मैं किसी और ने क्या कहा, इसके बारे में बात नहीं करना चाहती. 

कांग्रेस नेता पर भड़कीं कंगना रनौत 

रणदीप सुरजेवाला का वीडियो शेयर कर भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने हमला बोला है. उन्होंने लिखा,', बात मोहब्बत की दुकान खोलने की हुई थी, लेकिन कांग्रेस नफरत की दुकान खोल बैठी है. महिलाओं के प्रति गिरी हुई सोच रखने वाले कांग्रेस के नेता अवश्यंभावी  हार की हताशा और कुंठा में अपने चरित्र का दिन-ब-दिन पतन कर रहे हैं. वहीं, भाजपा के आइटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने लिखा,' कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने महिला विरोधी टिप्पणी की है. यह न केवल हेमा मालिनी बल्कि सामान्य रूप से महिलाओं के लिए भी अपमानजनक है. यह सबसे घृणित कार्य है. उन्होंने सुरजेवाला की टिप्पणियों को साझा करते हुए कहा कि यह राहुल गांधी की कांग्रेस है जो महिलाओं से घृणा करती है. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement