Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mukesh Ambani को Anant में दिखाई देते हैं पिता धीरूभाई, भावुक होकर कही ऐसी बातें

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding : मुकेश अंबानी ने बेटे और होने वाली बहू को नवजीवन की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए भावुक बातें कहीं.

Latest News
article-main

Reliance Industries Chairman Mukesh Ambani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Reliance Industries Chairman Mukesh Ambani)के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी (Anant Ambani wedding) होने वाली है. शादी से पहले गुजरात के जामनगर में अनंत और राधिका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन (Anant and Radhika pre wedding celebration) हो रहा है. एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका से वह शादी करने जा रहे हैं. गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक चलने वाले इस तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी में भारत और दुनिया भर से व्यापार, राजनीति, मनोरंजन और खेल की दुनिया के बड़े चेहरे शामिल हुए. मुकेश अंबानी ने अतिथियों का स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने अनंत अंबानी को लेकर कई तरह की बातें कहीं. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है... 

इंडिया टुडे के अनुसार, मुकेश अंबानी ने कहा कि हमारे सम्मानित मित्र और परिवार, आप में से प्रत्येक को नमस्ते और गुड इवनिंग. भारतीय परंपरा में हम मेहमानों को आदरपूर्वक अतिथि कहते हैं. ‘अतिथि देवो भव’. इसका मतलब है: मेहमान भगवान की तरह होते हैं. उन्होंने कहा कि जब मैंने आपको नमस्ते किया, तो इसका मतलब है कि मेरे अंदर का ईश्वर आपके अंदर के ईश्वर को स्वीकार करके प्रसन्न है. आप सब ने इस शादी के माहौल को मंगलमय बना दिया है. जिसके लिए सभी का धन्यवाद. 


ये भी पढ़ें: Rihanna ने Anant-Radhika के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन बांधा समा, सिंगर ने अपनी परफॉर्मेंस से लगाई आग


अनंत अंबानी को लेकर कहीं ये बातें 

इस दौरान मुकेश अंबानी ने बेटे और होने वाली बहू को नवजीवन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने अपने पिता धीरूभाई अंबानी को याद करते हुए कहा कि मैं अनंत में अनंत संभावनाएं देखता हूं! मैं अनंत में अनंत शक्ति देखता हूं. जब भी मैं अनंत को देखता हूं, मैं उनमें अपने पिता धीरूभाई को देखता हूं. अनंत का भी रवैया मेरे पिता की तरह है कि कुछ भी असंभव नहीं है. मैं भी कर सकता हूं और मैं करूंगा. उन्होंने कहा कि राधिका के रूप में अनंत को एक आदर्श जीवनसाथी मिल गया है. राधिका अपार रचनात्मक ऊर्जा की भंडार हैं. वह प्यार और केयर की एक शांत झरना हैं. राधिका का नाम भगवान कृष्ण की पसंदीदा पत्नी है. राधिका और अनंत. अनंत और राधिका. ये तो रब ने बना दी जोड़ी है.


ये भी पढ़ें: Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: 'प्यार हुआ इकरार हुआ' गाने पर Nita Ambani संग थिरके Mukesh Ambani, देखें Video


पिता को ऐसे किया याद 

इस दौरान मुकेश अंबानी ने पिता को लेकर भावुक बातें कहीं. उन्होंने कहा कि आज अनंत और राधिका जीवनभर की साझेदारी की यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं. आज, मेरे पिता धीरूभाई स्वर्ग से हम पर आशीर्वाद बनाए हुए हैं. मुझे यकीन है कि आज वो बहुत खुश होंगे क्योंकि हम उनके सबसे दुलारे पोते अनंत की जिंदगी के सबसे खुशनुमा पल का जश्न मना रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कहा कि जामनगर मेरे पिता और मेरी कर्मभूमि रही है, एक ऐसी जगह जहां हमें हमारा मिशन, जुनून और उद्देश्य मिला. आज से तीस साल पहले जामनगर बिल्कुल बंजर जमीन थी लेकिन आज आप यहां जो देख रहे हैं, वो धीरूभाई के सपने का साकार होना है. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement