Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amritsar News: हैवान पति ने पार की दरिंदगी की हद, प्रग्नेंट पत्नी को चारपाई से बांध लगाई आग

Amritsar Crime News: अमृतसर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी 6 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी को चारपाई से बांधकर आग लगा दी. 

Latest News
article-main

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पंजाब के अमृतसर (Amritsar) में हैरान करने वाली वारदात  सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है. आरोपी पति ने अपनी 6 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी को चारपाई से बांधकर आग के हवाले कर दिया. आग में झुलसने से 23 साल की पिंकी की मौत हो गई है. पिंकी की कोख में जुड़वां बच्चे भी पल रहे थे, जो जन्म से पहले ही इस जघन्य अपराध के शिकार हो गए. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से भाग गया और अब तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. 
 
घटना के बाद से फरार है आरोपी 
अमृतसर (Amritsar) जिले के थाना ब्यास के बाबा बकाला के गांव बुल्लेनांगल में आरोपी सुखदेव अपनी पत्नी पिंकी के साथ रहता था. गांव के लोगों ने बताया कि दोनों की शादी ढाई साल पहले हुई थी. शुक्रवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी जिसके बाद आरोपी ने पत्नी को चारपाई से बांध दिया और उसे आग लगा दी. इस आग की वजह से घर का सारा सामान भी जलकर खाक हो गया है. 


यह भी पढ़ें: पुरी में IPS बनाम डॉक्टर की जंग, पटनायक या संबित पात्रा में से कौन मारेगा बाजी? 


आग में पत्नी के साथ जुड़वा बच्चों की भी मौत 
पुलिस ने बताया कि मृतक पिंकी की उम्र 23 साल थी. सुखदेव ने पिंकी को चारपाई से बांध दिया और उसे आग लगा दी. पिंकी के गर्भ में जुड़वा बच्चे पल रहे थे. इस घटना ने आसपास के लोगों को हैरान कर दिया है. महिला आयोग ने भी अपराध का संज्ञान लेते हुए तत्काल कार्रवाई की मांग की है और पंजाब पुलिस से मामले में पूरी रिपोर्ट मांगी है. 


यह भी पढ़ें: 'BJP दक्षिण में साफ, उत्तर में हाफ' से लेकर 'फ्लॉप शो' तक, पहले फेज की Voting के बाद जोश में हैं विपक्ष 


पंजाब पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है. आसपास के लोगों का बयान दर्ज किया गया है. दोनो पक्ष के संबंधियों और परिवार से भी मामले की पड़ताल की जा रही है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement