Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का उपवास, जंतर मंतर पर बैठे हैं पार्टी के सभी दिग्गज

ये आयोजन दिल्ली (Delhi) के जंतर-मंतर में रखा गया है. इसमें AAP पार्टी के तमाम वरिष्‍ठ नेता, सांसद, मंत्री और कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं.

Latest News
article-main

Delhi CM Arvind Kejriwal (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्‍ली आबकारी नीति केस (Delhi Liquor Policy Case) से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले को लेकर जेल में बंद हैं. पहले वो ED की हिरासत में थे, फिलहाल वो न्यायिक हिरासत में बंद हैं. उनकी पार्टी AAP की तरफ से उनकी हिरासत का लगातार विरोध किया जा रहा है. इसी क्रम में AAP ने रविवार को यानी आज दिल्‍ली में सामूहिक उपवास का आयोजन रखा है. ये आयोजन दिल्ली के जंतर-मंतर में रखा गया है. इसमें पार्टी के तमाम वरिष्‍ठ नेता, सांसद, मंत्री और कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं. दिल्ली के अलावा पंजाब में भी इस सामूहिक उपवास का आयोजन किया जा रहा है.

'उपवास रखकर अपना विरोध जता रहे हैं'
इस उपवास के दौरान AAP नेता जैस्मिन शाह ने कहा कि 'लोगों ने देखा है कि कैसे से एक कथित मामले में दिल्ली के सीएम को गिरफ्तार कर लिया गया है. केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर विपक्ष को चुनाव में रोकना चाहती है. यही वजह है कि आज AAP ने सामूहिक उपवास का आयोजन किया है. दिल्ली के जंतर मंतर पर पार्टी के सभी बड़े नेता, विधायक और कार्यकर्ता मौजूद हैं. साथ ही पूरे देश में मौजूद हमारी पार्टी के समर्थक उपवास रखकर अपना विरोध जता रहे हैं.'


 

ये भी पढ़ें: कौन हैं IAS Naveen Tanwar, जिन्होंने दूसरे की जगह दिया था IBPS Exam, अब हो गए सस्पेंड


कहीं से नहीं मिली थी राहत
इस मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में बंद रखा है. आबकारी नीति केस को लेकर उनपर कई आरोप हैं. मार्च में उनको हिरासत में लेने से पूर्व ED के द्वारा उनकी लंबी पूछताछ हुई थी. वो हिरासत में लिए जाने के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट भी जा चुके हैं. हालांकि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने से पहले ही उनकी तरफ से याचिका वापस ले ली गई थी, लेकिन उनकी टीम दिल्‍ली हाईकोर्ट पूरी तैयारी के साथ गई थी, जहां उन्‍हें राहत नहीं मिली थी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement