Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill हुईं भयंकर ट्रोलिंग का शिकार, फैंस क्यों बोले- दिखा दिया असली रंग?

Sajid Khan के घर में एंट्री लेने से पहले उन्हें शहनाज गिल का एक वीडियो दिखाया गया. वीडियो में शहनाज साजिद खान की जमकर तारीफ करती नजर आईं.

Shehnaaz Gill हुईं भयंकर ट्रोलिंग का शिकार, फैंस क्यों बोले- दिखा दिया असली रंग?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. सुपरस्टार सलमान खान ने (Salman khan) एक बार फिर शानदार तरीके से शो का आगाज किया. सीजन 16 के पहले दिन 16 जानी मानी हस्तियां बिग बॉस के घर में कैद हो गईं. वहीं, कंटेस्टेंट की इस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) का भी है. साजिद घर के अंदर जाने वाले आखिरी कंटेस्टेंट रहे. 

इधर, साजिद को शो पर बतौर कंटेस्टेंट देख हर कोई हैरान रह गया. खुद सलमान खान भी कहते नजर आए कि उन्हें इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है. हालांकि, बाद में भाई जान ने बिग बॉस के सेट पर साजिद खान का शानदार स्वागत किया. इस दौरान शहनाज गिल भी साजिद खान का हौसला बढ़ाती नजर आईं.

यह भी पढ़ें- Asha Parekh Birthday: शादीशुदा मर्द से हुआ प्यार, फिर पूरी जिंदगी काटी अकेले,  बात करने से भी डरते थे लोग

दरअसल, साजिद के घर में एंट्री लेने से पहले उन्हें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो दिखाया गया. वीडियो में शहनाज साजिद खान की जमकर तारीफ करती नजर आईं. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस ने कहा कि वो इस सीजन साजिद खान को सपोर्ट करने वाली हैं. 

क्यों ट्रोल हुईं शहनाज?
अब शहनाज की बातें सुनने के बाद एक तरह जहां साजिद खान काफी इमोशनल हो गए तो वहीं, दूसरी ओर फैंस ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर डाला. नेटिजन्स का कहना है कि उन्हें शहनाज से ऐसी उम्मीद नहीं थी. 

आपको बता दें कि इंडस्ट्री में साजिद को नाम के साथ-साथ खूब बदनामी भी मिली है. सलोनी चोपड़ा, प्रियंका बोस, अहना कुम्रा जैसी कई अभिनेत्रियों और मॉडल्स ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने भी फिल्ममेकर पर ऐसे ही कुछ आरोप लगाए. एक्ट्रेस का कहना था, 'साजिद खान का महिलाओं के प्रति सेट पर व्यवहार बहुत ही अजीब होता है. वो गंदे जोक्स करते हैं. महिलाओं के प्रति वो असभ्य हैं.' इसके अलावा दिया मिर्जा ने भी साजिद को 'काफी बदतमीज किस्म का शख्स' करार दिया. 

यही वजह है कि शहनाज का साजिद को सपोर्ट करना लोगों को पसंद नहीं आया. नेटिजन्स का कहना है कि शहनाज गिल एक मीटू के आरोपी को सपोर्ट कर रही हैं जिसने कई बार महिलाओं के साथ बद्सलूकी की है. इतना ही नहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यहां तक कह डाला की एक्ट्रेस ऐसा केवल बॉलीवुड में फिल्में पाने के लिए कर रही हैं. 

 

 

यह भी पढ़े- बिग बॉस 16: शुरू होने वाला है सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो, यहां देखें अपडेट  

इसी बारे में बात करते हुए एक फैन ने लिखा, 'मुझे नहीं लगता है कि साजिद खान को अपने किए का पछतावा है. वो शो में अपनी इसेज साफ करने आया है और शहनाज गिल इस काम में साजिद खान की मदद कर रही है' तो एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'शहनाज गिल जानती हैं कि बॉलीवुड में फिल्म कैसे मिलती है. बहुत चापलूसी भी करनी होती है. असीम रियाज शहनाज गिल के बारे में सारी बातें सही बोलता था.'

यहां देखें फैंस के रिएक्शन-

 

 

 

 

Shehnaaz fans are literally insane, blindly supporting #SajidKhan. As their idol supported him.
And she as well supported a molester for a movie.
Ewww.

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement