Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खत्म हुई 'Elvisha' की दोस्ती, खुद Manisha Rani ने बताया क्यों किया Elvish Yadav से किनारा

Manisha Rani ने आखिरकार अपनी और Elvish Yadav की दोस्ती को लेकर बड़ा खुलासा किया है. फैंस जानना चाहते हैं कि मनीषा ने एल्विश को बुरे समय में क्यों छोड़ दिया था.

Latest News
article-main

Elvish Yadav Manisha Rani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) में नजर आए एल्विश यादव (Elvish Yadav) और मनीषा रानी (Manisha Rani) की दोस्ती काफी लोगों को पसंद आई थी. उनकी बॉन्डिंग घर के अंदर तो थी ही शो से बाहर आने के बाद भी वो दोनों आए दिन साथ नजर आते रहते थे. उनकी कई रील्स भी सामने आईं पर बीते कुछ दिनों से उनकी दोस्ती में दरार पड़ गई है. खबरें थीं कि मनीषा रानी ने एल्विश यादव (Elvisha) को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. अब मनीषा ने ऐसा करने को लेकर खुलासा कर दिया है.

मनीषा रानी ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव को अनफॉलो क्यों किया था. झलक दिखला जा 11 की विनर ने एक वीडियो बयान जारी कर अपनी और एल्विश के साथ की लड़ाई के बारे में बताया. मनीषा ने खुलासा किया कि दोनों के बीच विवाद एक पोस्ट के कवर फोटो को लेकर शुरू हुआ था.


ये भी पढ़ें: जब करोड़ों फॉलोअर्स वाले इन 5 सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की इज्जत का हुआ कबाड़ा


मनीषा ने कहा 'जब मैंने फोटो देखी तो मुझे यह पसंद नहीं आया क्योंकि सहयोग एल्विश और मेरे बीच था. वो वीडियो हम दोनों की प्रोफाइल पर दिख रहा था. जब यह मेरी प्रोफाइल पर है तो मेरी फोटो भी वहां होनी चाहिए थी.'

मनीषा रानी ने बताया कि एल्विश ने तस्वीर बदलने से इनकार कर दिया था. एल्विश ने फोन पर कहा, 'समस्या क्या है? कवर फोटो नहीं बदला जाएगा.'


ये भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11 जीतते ही बदल गए Manisha Rani से सुर, लिया बड़ा फैसला, डांस से किया तौबा


मनीषा ने एल्विश के व्यवहार को Egoistic बताया और खुलासा किया कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस ओटीटी 2 विनर को अनफॉलो कर दिया क्योंकि यह उनके 'आत्मसम्मान' के बारे में था. उन्होंने कहा 'जो बंदा मेरे साथ एक कवर फोटो नहीं डाल सकता है, जब उसका अहंकार है तो मेरा भी स्वाभिमान है.'

बता दें कि खबरें थी कि मनीषा रानी के अनफॉलो करने के बाद एल्विश ने भी उन्हें अनफॉलो कर दिया था. ऐसे में उनके फैंस इससे काफी निराश थे. फिलहाल देखना होगा कि वो दोनों कभी आगे साथ आते हैं या नहीं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement