Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'समय...बहुत कुछ दिखा जाता है', Elvish Yadav ने जेल से बाहर आते किया पहला धांसू पोस्ट, खूब आ रहे कमेंट

Elvish Yadav को सांप के जहर तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. वहीं अब उन्हें बेल मिल गई है. बाहर आते ही एल्विश ने इंस्टा पर धांसू फोटो शेयर की है.

Latest News
article-main

Elvish Yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर (Bigg Boss OTT 2) और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) हाल ही में बेल पर रिहा हुए हैं. बीते दिनों एल्विश सांपों की तस्करी और रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई (Elvish Yadav Snake Venom case) करने के मामले में गिरफ्तार हुए थे. इसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था पर पांच दिन तक जेल में रहने के बाद वो रिहा हो गए. वहीं बाहर आते ही उन्होंने अपने इंस्टा पर धमाकेदार पोस्ट शेयर किया है. इसपर तमाम फैंस कमेंट कर रहे हैं, वहीं कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे.

एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा 'समय दिखाई नहीं देता पर बहुत कुछ दिखा जाता है.' इस फोटो में एल्विश दो कारों के साथ खड़े नजर आए. इस पोस्ट पर 2 मिलियन लाइक आ चुके हैं और लाखों की संख्या में कमेंट आ चुके हैं.

इस पोस्ट पर कमेंट्स का सैलाब आ गया है. एक यूजर ने लिखा 'शेर वापस आ गया है.' एक और ने लिखा 'यादव साहब is back' अन्य ने लिखा 'सही बात है! कभी-कभी सबसे कीमती चीज दिखाई नहीं देती, पर उनका असर सब जगह महसूस होता है. कुछ चीजें देखने के लिए सिर्फ आंखों की जरूरत नहीं होती.'


ये भी पढ़ें: Elvish Yadav को एक और केस में मिल गई राहत, मारपीट के इस मामले में मिली जमानत


इससे पहले एल्विश ने इंस्टा स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की थी जिसमें वो Thumbs Up करते नजर आए. साथ ही फोटो पर 'किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार' सॉन्ग लगाया था. 

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में एल्विश यादव का नाम सांपों की तस्करी और रेव पार्टी के मामले से जुड़ा था. इसके बाद इस मामले को लेकर उन्हें नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद उनसे पूछताछ की गई थी और पांच दिन के बाद वो रिहा हो गए.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement