Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कास्ट‍िंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं Anupama, बताया आखिर क्यों फिल्मों से हैं अब तक दूर

स्टार प्लस के शो 'Anupamaa' की स्टार Rupali Ganguly ने हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें भी इससे गुजना पड़ा था.

Latest News
article-main

Rupali Ganguly

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) टीआरपी की लिस्ट में धमाल मचाता रहता है. शो की स्टार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आज हर घर में फेमस हो गई हैं. पूरे देशभर में उनकी लाखों में फैन फॉलोइंग है. उनकी पॉपुलैरिटी आज आसमान छू रही है. इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में कास्टिंग काउच (Casting Counch) जैसे बड़े और गंभीर मुद्दे को लेकर खुलकर बात की. साथ ही बताया कि उन्हें भी इससे जूझना पड़ा था.

रुपाली गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती करियर के दौरान उन्हें कास्टिंग काउच की घटनाओं का सामना करना पड़ा था. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे लोगों ने फिल्मों के बजाय टेलीविजन को चुनने के लिए उन्हें असफल कहा था. 

फिल्मी परिवार से होने के बावजूद, रुपाली गांगुली ने बताया कि कैसे उन्होंने कास्टिंग काउच के अनुभवों के कारण फिल्मों से दूर जाने का फैसला किया था. उन्होंने कहा, 'उस समय इंडस्ट्री में मुख्य रूप से कास्टिंग काउच मौजूद था. हो सकता है कि कुछ लोगों को इसका सामना न करना पड़ा हो, लेकिन मेरे जैसे लोगों को इसका सामना करना पड़ा और हमने यह विकल्प न चुनने का फैसला किया.' उन्होंने फिल्म और टेलीविजन कलाकारों के बीच होने वाले भेदभाव के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इसका भी सामना काफी बार करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें: Anupama के रियल लाइफ पति हैं बेहद शर्मीले, Rupali Ganguly का रोमांस देख भूल जाएंगे टीवी सीरियल

बता दें कि रुपाली गांगुली सालों से टीवी में एक्टिव थीं पर शो अनुपमा ने उन्हें खास पहचान दी है. उन्हें टीवी की दुनिया में काम करते हुए सालों बीत गए, लेकिन आज उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है. वो साराभाई वर्सेस साराभाई में मनीषा का किरदार निभाया था जिसे लोग आज भी याद करते हैं. इसके अलावा रुपाली कई  और हिट टीवी शो में नजर आईं जिसमें बा बहू और बेबी और परवरिश – कुछ खट्टी कुछ मीठी शामिल है.

ये भी पढ़ें: Anupamaa के इस वीडियो को देखकर भड़के लोग, जानें क्यों बोले 'बंद करो ये बकवास'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement