Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Chiranjeevi के बेमिसाल 45 साल', मेगास्टार पर बेटे Ram Charan ने लुटाया प्यार, भावुक कर देगा पोस्ट

Chiranjeevi ने फिल्म इंडस्ट्री में 45 साल पूरे कर लिए हैं. इसी खुशी को बयां करने के लिए उनके सुपरस्टार बेटे Ram Charan ने पिता के नाम एक भावुक पोस्ट किया है.

Latest News
article-main

Chiranjeevi चिरंजीवी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. देखते ही देखते उन्होंने साउथ सिनेमा में 45 साल पूरे (Chiranjeevi 45 years) कर लिए. एक्टर 150 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं और इसका सिलसिला अब भी जारी है. उन्होंने एक्टिंग ही नहीं राजनीति तक में अपनी धाक जमाई है. आज उनके इंडस्ट्री में 45 साल पूरे करने पर उनके सुपरस्टार बेटे राम चरण (Chiranjeevi son Ram Charan) ने खास पोस्ट शेयर कर पिता को बधाई दी है.

आरआरआर के एक्टर राम चरण ने फिल्म इंडस्ट्री में 45 साल पूरे करने पर अपने पिता और मेगास्टार चिरंजीवी के लिए एक खास पोस्ट शेयर कर दिल की बात कही है. 

राम चरण ने फोटो शेयर कर उसके कैप्शन में लिखा 'सिनेमा में मेगा जर्नी के 45 अद्भुत साल पूरे करने पर हमारे प्रिय मेगास्टार चिरंजीवी को हार्दिक बधाई! क्या अविश्वसनीय यात्रा है! प्रणाम खरीदु से शुरुआत और अपने शानदार प्रदर्शन के साथ अभी भी मजबूत बनी हुई है. आप अपने ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन और ऑफ-स्क्रीन मानवीय गतिविधियों दोनों से लाखों लोगों को प्रेरित करते रहते हैं. अनुशासन, कड़ी मेहनत, समर्पण, उत्कृष्टता और सबसे बढ़कर करुणा के मूल्यों को स्थापित करने के लिए धन्यवाद, पिताजी.' उनके इस पोस्ट पर फैंस ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं. लोग मेगास्टार की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें दुआएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Chiranjeevi: एक साल में दी थीं 14 हिट फिल्में, 'बिगर दैन बच्चन' का मिल चुका है टैग

चिरंजीवी का नाम आज न केवल भारत में बल्कि विदेशों में काफी फेमस है. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. चिरंजीवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1978 में आई फिल्म 'प्रणाम खरीदू' से की थी पर उन्हें पहचान फिल्म 'मना पूरी पंडावुलू' से मिली. कम ही समय में वो तेलुगू सिनेमा का चमकता हुआ सितारा बन गए थे. इसके बाद एक्टर ने कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में भी काम किया.

ये भी पढ़ें: कपूर फैमिली जैसा स्टारडम चाहते हैं Chiranjeevi, बताया 33 साल पहले क्यों हुए थे अपमानित

एक साल में दी थी 14 हिट फिल्में

चिरंजीवी के नाम एक साल में सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में देने का रिकॉर्ड है. साल 1980 में चिरंजीवी की कुल 14 फिल्में रिलीज हुई थीं और सभी बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement