Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब कश्मीरी पंडितों को घर से निकाले जाने पर बोले थे आमिर खान, The Kashmir Files पर बयान के बाद वायरल हुआ VIDEO

अभिनेता Aamir Khan का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कश्मीरी पंडितों पर बात करते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
article-main

आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म ने पर्दे पर कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) के दर्द को उतारा है. इस फिल्म की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर कश्मीरी पंडितों से जुड़ा मामला भी खूब चर्चाओं में आ गया है जिसके लेकर कई फोटोज और वीडियोज वायरल होते देखे जा रहे हैं. वहीं, इस बीच हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कश्मीरी पंडितों को घर से निकाले जाने के दर्द पर बात की है.

वायरल हुआ वीडियो

आमिर खान से जुड़ा 2016 का एक वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड करता दिख रहा है जिसमें वो कश्मीरी पंडितों को लेकर कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'यह बहुत शर्मनाक है कि कुछ लोगों को अपना देश और अपना घर छोड़कर जाना पड़ा. खासकर कश्मीरी पंडित, जो लोग कश्मीर में रह रहे हैं, यह उनकी ड्यूटी है कि वह कश्मीरी पंडित भाइयों तक पहुंचे और यह आश्वासन के साथ अपने घरों में स्वागत करें कि वे सुरक्षित रहेंगे. कश्मीर सरकार को भी ऐसा ही करना चाहिए'. यहां देखें वायरल हो रहा आमिर खान का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files: अभिनेता Adil Hussain को भारी पड़ा निगेटिव ट्वीट, मांगनी पड़ी माफी

ये भी पढ़ें- Box Office: जारी है The Kashmir Files का जलवा, अब इस हॉलीवुड मूवी को भी दी मात

'द कश्मीर फाइल्स' पर की थी बात

इसके अलावा हाल ही में आमिर खान ने फिल्म आरआरआर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर भी बात की है. उन्होंने कहा- 'कश्मीरी पंडितों के साथ जो भी हुआ वह दुख की बात है. यह एक ऐसी फिल्म है जो कि हर एक हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए. हर हिंदुस्तानी को यह देखना चाहिए कि जब अत्याचार होता है तो कैसा महसूस होता है'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement