Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इधर Mohammed Shami ने तोड़ा रिकॉर्ड, उधर पिघला बेगम हसीन का दिल? बोलीं 'तेरे नाम से'

Mohammed Shami की विवादित शादी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है, जब उनकी पत्नी Haseen Jahan ने सेमी फाइनल मैच के बाद एक वीडियो शेयर किया.

Latest News
article-main

Mohammed Shami, Haseen Jahan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक हर जगह क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) छाए हुए हैं. उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 के सेमी फाइनल मैच के दौरान 7 विकेट लिए और इसके साथ ही प्लेयर ऑफ द मैच घोषित हुए. उन्हें इस साल के वर्ल्ड कप का सबसे सफल खिलाड़ी बताया जा रहा है. कई लोगों ने तो इस सेमी फाइनल मैच को 'शमी फाइनल' घोषित कर दिया है. जहां एक तरफ शमी की इतनी वाहवाही हो रही है. वहीं, दूसरी तरफ उनकी पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) का भी एक वीडियो चर्चा में आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हसीन ने ये वीडियो शमी के लिए ही शेयर किया है.

दरअसल, हसीन सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं और इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फॉलोवर्स के साथ आए दिन गानों पर एक्ट करते हुए वीडियोज शेयर करती दिख जाती हैं. हाल ही में जब शमी ने 7 विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया तब हसीन जहां ने भी एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में हसीन एक गाने पर लिपसिंक करते हुए शूट करती नजर आ रही हैं. इस गाने की लाइनें ऐसी हैं कि फैंस ने इस वीडियो को शमी के लिए क्रिप्टिक मैसेज बता डाला. हसीन ने जो गाना यूज किया है उसकी लाइनें कुछ इस तरह हैं- 'तेरे नाम से ही मुझको दुनिया वाले जानेंगे. तेरी सूरत देखकर ही लोग मुझे पहचानेंगे'. इसके कैप्शन में हसीन ने लिखा- 'प्योर लव'. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो- ये भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेटर Mohammad Shami पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल, शादी के लिए रखी शर्त

बता दें कि मोहम्‍मद शमी और उनकी बेगम हसीन जहां काफी समय पहले अलग हो गए हैं लेकिन दोनों का अभी तलाक नहीं हुआ है. दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. मामला कोर्ट- कचहरी से लेकर मीडिया ट्रायल तक पहुंच गया था. वहीं, अब हसीन के इस वीडियो पर लोग चुटकी लेते नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने हसीन को ट्रोल करने की कोशिश की है तो कई लोग चाहते हैं कि दोनों के बीच का विवाद खत्म हो जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement