Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Academy भी हुआ 'मस्तानी' का दीवाना, Deepika Padukone का ये वीडियो किया शेयर, देख खूब खुश हुए पति Ranveer

The Academy ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आइकॉनिक फिल्म Bajirao Mastani से Deepika Padukone की क्लिप शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के पति Ranveer Singh ने भी इसपर रिएक्ट किया है.

Latest News
article-main

 Deepika Padukone song Deewani Mastani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी आइकॉनिक फिल्मों में से एक 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) सुर्खियों में आ गई है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर ये फिल्म ही नहीं इसके गाने भी काफी हिट रहे. वहीं हाल ही में एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज (The Academy) ने इस फिल्म का सॉन्ग दीवानी मस्तानी (Deewani Mastani) को शेयर किया है. इसपर रणवीर ने रिएक्ट किया है.

2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी में दीपिका पादुकोण ने मस्तानी की भूमिका निभाई थी. एकेडमी ने उनपर फिल्माए गाने दीवानी मस्तानी का एक क्लिप साझा किया है जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हैं. साथ ही भारतीय सिनेमा के लिए गर्व की बात बताई जा रही है. दरअसल ग्लोबल फिल्म इंटडस्ट्री और आर्टिस्ट को पहचानने और जश्न मनाने के लिए अकादमी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दीपिका पादुकोण की एक पुरानी क्लिप शेयर की है.

फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. वहीं सभी का ध्यान खींचा उनके पति और बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के कमेंट ने. एक्टर ने एक स्टार इमोजी के साथ 'मनमोहक!' लिखा है. इस वीडियो पर हजारों कमेंट और लाखों लाइक आ चुके हैं.


ये भी पढ़ें: साउथ इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने को तैयार हैं ये 10 बॉलीवुड एक्टर्स


हिट थी फिल्म

रणवीर सिंह ने बाजीराव मस्तानी फिल्म में ग्रेट मराठा वॉरियर पेशवा बाजीराव का किरदार निभाया था. प्रियंका ने बाजीराव की पत्नी काशीबाई का जबकि, दीपिका ने बाजीराव की दूसरी पत्नी मस्तानी का रोल प्ले किया है. लव स्टोरी और एक्शन वाली इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसका लव ट्राएंगल काफी हिट  हुआ था.


ये भी पढ़ें: 'दबंग', 'सिंघम' छोड़िए इन 10 'पुलिसवालियों' को पर्दे पर देख कांप गए क्रिमिनल्स


इसे फिल्म को संजय लीला भंसाली ने अपनी सिग्नेचर स्टाइल में बनाया था. फिल्म के सेट और से लेकर स्टार्स के कॉस्ट्यूम की भव्यता ने लोगों का ध्यान खींचा. एक्शन सीन्स को वीएफएक्स के जरिए फिल्माया गया था.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement