Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेल जाएंगे Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोड्यूसर Asit Modi? रेप के आरोप में दर्ज हुई एफआईआर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर असित मोदी और उनकी टीम के खिलाफ एक एक्टर ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

जेल जाएंगे Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोड्यूसर Asit Modi? रेप के आरोप में दर्ज हुई एफआईआर

Asit Modi: असित मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का जाना माना शो है. यह एक कॉमेडी शो है और इसके कलाकार अपने अभिनय के चलते घर-घर पहचाने जाते हैं. हालांकि शो इस दौरान किसी अच्छे कारण से खबरों में नहीं है, बल्कि लगातार चल रहे विवादों के कारण चर्चा में है. शो को लेकर लगातार कलाकार शिकायत कर रहे हैं. यहां तक कि बीते दिनों मिसेज सोढ़ी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी(Asit Modi), प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी(Sohil Ramani) और जतिन बजाज(Jatin Bajaj) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसी बीच इन तीनों की मुश्किलें और बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

असित मोदी के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

दरअसल, हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के एक एक्टर ने प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ पवई पुलिस ने मामला दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक उनके खिलाफ आईपीसी की धारा  354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस केस में फिलहाल किसी भी प्रकार की गिरफ्तारी नहीं हुई है. यह धाराएं किसी भी महिला के सम्मान को हानी पहुंचाने और रेप को लेकर हैं. फिलहाल इस शिकायतकर्ता के बारे में खुलासा नहीं किया गया है कि  तारक मेहता के किस एक्टर ने प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हुई नए टप्पू की एंट्री, एक्टर को देखकर दिल थाम लेंगे

काफी समय से विवादों से घिरा है तारक मेहता का शो

आपको बता दें कि शो को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. वहीं, बीते दिनों दया बेन का किरदार निभा चुकी दिशा वकानी को लेकर भी खुलासा किया गया था कि उन्होंने यह शो इसलिए छोड़ा क्योंकि उनके साथ भी बुरा बर्ताव होता था. इसके साथ ही एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने बताया था कि शो पर कई बार एक्टर के साथ मारपीट भी देखने को मिली है. वहीं, जेनिफर मिस्त्री द्वारा किए गए खुलासे ने भी लोगों को चौंका दिया था. इसके साथ ही शो से अभी तक कई कलाकारों ने अपना हाथ छुड़ा लिया है. दिशा वकानी के अलावा, शैलेश लोढ़ा, और अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता भी इस शो से विदा ले चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्स डायरेक्टर का मास्टस्ट्रोक, शेयर किया अपने नए शो का प्रोमो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement