Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suniel Shetty को एयरपोर्ट पर बेटियों के साथ दिख गए Shahid Afridi, वीडियो देखकर पिघल जाएगा आपका दिल

सुनील शेट्टी(Suniel Shetty) और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान दोनों आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
Suniel Shetty को एयरपोर्ट पर बेटियों के साथ दिख गए Shahid Afridi, वीडियो देखकर पिघल जाएगा आपका दिल

Suniel Shetty Shahid Afridi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुनील शेट्टी(Suniel Shetty) अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वहीं, सभी जानते हैं कि उनके दामाद यानी एक्ट्रेस आथिया शेट्टी(Athiya Shetty) के पति भारतीय क्रिकेटर हैं. सुनील शेट्टी अक्सर अपने दामाद केएल राहुल (KL Rahul) को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं. वहीं, हाल ही में एक्टर सुनील शेट्टी पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कप्तान शाहिद अफरीदी(Shahid Afridi) संग मुलाकात करते हुए नजर आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सुनील शेट्टी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए बात करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा शाहिद अफरीदी अपनी बेटी की मुलाकात सुनील शेट्टी से करवाते हैं और वह अपनी बच्ची से सलाम करने के लिए कहते हैं. इस दौरान सुनील अफरीदी की दोनों बेटियों से मिलते हैं और प्यार से उनके सिर पर हाथ फेरते हैं. 

ये भी पढ़ें- टमाटर के बढ़ते दाम से परेशान थे सुनील शेट्टी, अब किसानों से मांगी माफी 

कूल अंदाज में दिखे सुनील शेट्टी और शाहिद अफरीदी

सुनील शेट्टी वीडियो में बेहद कैजुअल अंदाज में दिख रहे हैं. उन्होंने लाइट बींज कलर की टीशर्ट और डार्क ब्राउन कलर का ट्राउजर पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने सनग्लासेस लगाए हैं. वहीं अफरीदी ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. जगह को लेकर बात की जाए तो फिलहाल ये नहीं पता चल पाया है कि दोनों की मुलाकात किस स्थान पर हुई है. वहीं, बैकग्राउंड में कुछ आउटलेट्स को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह यूनाइटेड स्टेट अमेरिका या फिर दुबई हो सकता है. इसके साथ ही यह भी लग रहा है कि दोनों की मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई है. 

ये भी पढ़ें- KL Rahul के बर्थडे पर सुनील शेट्टी ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, बाबा और अन्ना की यह फोटो आपका भी दिल जीत लेगी

फैंस ने वीडियो पर लुटाया प्यार

दोनों की मुलाकात का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों इस वायरल वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- काश भारत और पाकिस्तान में ऐसे ही प्यार बना रहे. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- दो लीजेंड्स. एक और यूजर ने कमेंट किया- वाव क्या मूवमेंट है.

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगे सुनील

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान दोनों की क्रिकेट टीमें इस दौरान वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटी हुई हैं. वहीं, सुनील शेट्टी के काम को लेकर बात की जाए तो वह जल्द ही हेरा फेरी 4, द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू में नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement