Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul के बर्थडे पर सुनील शेट्टी ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, बाबा और अन्ना की यह फोटो आपका भी दिल जीत लेगी

Suniel Shetty Wishes KL Rahul On His Birthday: केएल राहुल के 31वें जन्मदिन के मौके पर सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शादी की एक तस्वीर शेयर करने अपने दामाद को जन्मदिन की बधाई दी है. बता दें कि इसी साल एक्टर की बेटी अथिया और केएल राहुल की शादी हुई है. 

article-main

Happy Birthday KL Rahul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केएल राहुल (KL Rahul Birthday) 18 अप्रैल को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके ससुर सुनील शेट्टी ने भी एक अनदेखी तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया है. दामाद और ससुर का रिश्ता कितना मजबूत है, यह एक्टर के पोस्ट से साफ झलक रहा है. सुनील शेट्टी ने शादी के दिन की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने दामाद के माथे पर टीका लगा रहे हैं. तस्वीर देख कर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह उनके द्वार पूजा के दौरान की फोटो है. 

केएल राहुल को सुनील शेट्टी ने बुलाया बाबा 
बता दें कि आम तौर पर बाबा शब्द का प्रयोग मुंबई में किसी अपने और बहुत प्रिय शख्स या बच्चे के लिए किया जाता है. सुनील शेट्टी भी अपने दामाद को बाबा ही बुलाते हैं. उन्होंने केएल राहुल को बर्थडे की बधाई देते हुए लिखा, 'तुम्हारा हमारी जिंदगी में शामिल होना हमारे लिए सौभाग्य है. जन्मदिन मुबारक बाबा.' फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: हैदराबाद में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों की दिखेगी दबंगई या सनराइजर्स के गेंदबाजों का रहेगा जलवा, जानें कैसी है पिच 

केएल राहुल की अथिया की पूरी फैमिली के साथ है अच्छी बॉन्डिंग 
इसी साल केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी हुई है और दोनों का रिसेप्शन आईपीएल के बाद मुंबई में आयोजित किया जाएगा. राहुल की अपने ससुराल के सभी सदस्यों के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. सुनील शेट्टी ने तो मीडिया से कहा भी है कि उन्हें दामाद के रूप में बेटा मिला है. अथिया के भाई अहान शेट्टी के साथ भी क्रिकेटर अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. 

यह भी पढे़ं: जब पैसे नहीं थे तब कहां से कपड़े खरीदते थे विराट कोहली, खुद 'चीकू' से जानिए जगह का नाम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement