Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammed Siraj पर फिदा हुईं Shraddha Kapoor, इस तस्वीर के साथ कर डाली तारीफें

Shraddha Kapoor ने भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के बाद तेज गेंदबाज Mohammed Siraj के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
Mohammed Siraj पर फिदा हुईं Shraddha Kapoor, इस तस्वीर के साथ कर डाली तारीफें

Shraddha Kapoor Insta Post For Mohammed Siraj: श्रद्धा कपूर ने मोहम्मद सिराज के लिए किया पोस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज की है और आठवां एशिया कप अपने नाम कर लिया है. इस जीत में भारत के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का अच्छा खासा योगदान रहा. इस तेज गेंदबाज ने 7 ओवर के स्पेल 6 बल्लेबाजों को आउट किया. वहीं, सिराज की धुआंधार परफॉर्मेंस देकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) उनकी फैन हो गईं. श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर इस मैच के बाद एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने दिलचस्प अंदाज में सिराज की तारीफें कीं लेकिन इसके साथ ही उनसे एक शिकायत भी कर डाली.

श्रद्धा कपूर ने भारत और श्रीलंका के बीच हुआ मैच पूरा देखा और ऐतिहासिक जीत के बाद एक पोस्ट भी शेयर किया. श्रद्धा का ये इंस्टाग्राम पोस्ट मोहम्मद सिराज के नाम था. उन्होंने इस पोस्ट में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट टी-शर्ट और व्हाइट पोलो कैप पहने दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस फोटो पर दिलचस्प कैप्शन देकर भारतीय टीम के खिलाड़ी सिराज की तारीफ अपने अंदाज में की है. श्रद्धा ने लिखा- 'अब सिराज से ही पूछा इस फ्री टाइम का क्या करें'. यहां देखें वायरल हो रहा श्रद्धा कपूर का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor को ब्रेकअप के बाद मिला नया बॉयफ्रेंड, इस हैंडसम हंक को कर रही हैं डेट! देखें वीडियो

श्रद्धा कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इस पोस्ट पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोगों ने श्रद्धा के इंस्टा पोस्ट पर सिराज से जवाब भी मांग डाला है. हालांकि, क्रिकेटर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. श्रद्धा के अलावा विक्की कौशल ने भी सिराज की तारीफों के पुल बांधे हैं. विक्की ने लिखा- 'आग लगा दी. जादू चल गया सिराज'. अनुष्का शर्मा ने भी सिराज के लिए पोस्ट करते हुए लिखा- 'क्या बात है मियां मैजिक'.

ये भी पढ़ें- Virat Kohli और KL Rahul की सेंचुरी पर फूली नहीं समा रहीं बीवियां, Anushka और Athiya ने यूं बरसाया प्यार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement