Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DPIFF में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड पाकर इमोशनल हुए Shah Rukh Khan, वीडियो में कह डाली ऐसी बात

Dadasaheb Phalke Awards के दौरान Best Actor का अवॉर्ड हासिल करने वाले अभिनेता Shah Rukh Khan का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Latest News
DPIFF में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड पाकर इमोशनल हुए Shah Rukh Khan, वीडियो में कह डाली ऐसी बात

Shah Rukh Khan Speech At Dadasaheb Phalke Awards

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के किंग यानी एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. उन्हें अपनी सुपरहिट फिल्म 'जवान' (Jawan) के लिए बेस्ट एक्टर (Best Actor) का दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड (Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 2024) मिला है. DPIFF की ग्रैंड इवेंट से शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख खान स्पीच देते नजर आ रहे हैं. DPIFF के मंच पर शाहरुख खान ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए हैं. शाहरुख ने ये भी बताया है कि ये अवॉर्ड उनके लिए कितनी अहमियत रखता है.

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 2023 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख ने डबल रोल निभाए थे और जमकर एक्शन सीन्स दिए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी. इसी फिल्म के लिए शाहरुख को बेस्ट एक्टर का दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड भी मिला है. अवॉर्ड पाकर शाहरुख खान खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. अवॉर्ड लेते हुए शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टेज पर खडे़ होकर स्पीच दे रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान अवॉर्ड के लिए आभार जताते हैं और कहते हैं कि 'मुझे काफी समय से कोई अवॉर्ड नहीं मिला और मुझे लग रहा था कि अब मिलेगा भी नहीं लेकिन ये अवॉर्ड पाकर मैं बहुत खुश हूं'.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की ये 6 आइकॉनिक जोड़ियां स्क्रीन पर मचा चुकी हैं धमाल, साथ में दी कई हिट फिल्में

शाहरुख खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. फैंस को शाहरुख की स्पीच बहुत पसंद आ रही है. इंटरनेट पर शाहरुख को फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी बधाइयां भेजी हैं. बता दें कि बेस्ट फिल्म का सम्मान भी शाहरुख की फिल्म 'जवान' को ही मिला है. बेस्ट एक्ट्रेस बनी हैं रानी मुखर्जी, जिन्हें ये अवॉर्ड फिल्म 'मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे' के लिए मिला है. विलेन के रोल के लिए बॉबी देओल को फिल्म 'एनिमल' की वजह से बेस्ट एक्टर इन निगेटिव रोल अवॉर्ड दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement