Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Satish Kaushik: इस शख्स पर लगा था एक्टर की मौत में हाथ होने का आरोप, अब Video शेयर कर दी सफाई

Satish Kaushik की मौत में बीते दिनों एक नया एंगल सामने आया था. बिजनेसमैन Vikas Malu की पत्नी ने शक जताया है कि एक्टर की मौत में उनके पति का हाथ है.

article-main

Vikas Malu Satish Kaushik 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत में बीते दिनों एक नया एंगल सामने आया था जिसने सभी को हैरान कर दिया था. कहा जा रहा था कि गुरुग्राम के जिस फार्महाउस में एक्टर अपनी मौत से पहले रुके थे, उसके मालिक की पत्नी ने अपने पति पर एक्टर की मौत में शामिल होने का आरोप लगाया है. इस फार्महाउस के मालिक एनआरआई बिजनेसमैन विकास मालू (Vikas Malu) हैं. उन्हीं की पत्नी सान्वी मालू (Sanvi Malu) ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को ऐसा लेटर लिखा था. इस मामले पर अब विकास ने चुप्पी तोड़ी है और फार्महाउज में हुई पार्टी का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें सतीश कौशिक भी नजर आ रहे हैं.  

सतीश कौशिक की मौत के बाद विकास मालू की पत्नी के एक दावे ने सभी को हैरानी में डाल दिया था. आज तक की एक खबर के मुताबिक, सान्वी वे एक लेटर दिल्ली पुलिस को लिखा था जिसमें उन्होंने ये शक जताया था कि उनके पति एक्टर की मौत में किसी तरह शामिल हैं. उन्होंने कहा था कि विकास और सतीश पुराने दोस्त थे लेकिन एक बार उनके बीच 15 करोड़ रुपये का विवाद हो गया था. सान्वी ने लेटर में आशंका जताई है कि हो सकता है कि विकास ने कौशिक को कुछ ड्रग दिया हो. 

हालांकि इस मामले में सतीश कौशिक के परिवार ने किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है. साथ ही उन्होंने ना ही किसी साजिश होने का दावा किया है. वहीं पुलिस को भी एक्टर की मौत में कुछ भी गलत नहीं मिला है. इसके अलावा उनके मैनेजर ने भी साफ कर दिया है कि एक्टर को हार्ट अटैक ही आया था. 

ये भी पढ़ें: 'मुझे बचा लो, मैं मरना नहीं चाहता', Satish Kaushik के मैनेजर ने बताए उनके आखिरी शब्द, दिल तोड़ देंगी एक्टर की ये बातें

इस मामले पर विकास ने भी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दिल्ली के फार्महाउस पर की गई होली पार्टी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सतीश कौशिक को डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में विकास मालू और अन्य लोग भी नजर आए. पार्टी के कुछ घंटों बाद ही इसी फार्महाउस में सतीश कौशिक की मौत हो गई थी. 

विकास ने पत्नी ने उनपर लगाया था रेप का आरोप

विकास मालू बिजनेसमैन हैं और वो कुबेर ग्रुप के मालिक हैं. दो महीने पहले सान्वी ने अपने पति विकास के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था. 

ये भी पढ़ें: Satish Kaushik को कार में आया था Heart Attack, जानें मौत से पहले उस रात क्या हुआ?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement