Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Satish Kaushik: जब टूट गए थे सतीश कौशिक, बताया क्यों आने लगे थे आत्महत्या के ख्याल?

Satish Kaushik Passed Away: सतीश कौशिक ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि Flop Films की वजह से वो किस कदर परेशान हो गए थे.

article-main

Satish Kaushik Thought Of Committing Suicide: जब सतीश कौशिक को आने लगे आत्महत्या के ख्याल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और फिल्ममेकर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का गुरुवार सुबह निधन हो गया है. उनके निधन की खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. अनुपम खेर ने अपने जिगरी दोस्त के जाने की खबर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने पोस्ट के जरिए बयां किया है कि दोस्त को खोकर वो बेहद इमोशनल हैं. सभी को सतीश कौशिक के हंसते- मुस्कुराते पल याद आ रहे हैं. सतीश अपने मस्तमौला नेचर के लिए पहचाने जाते थे लेकिन एक वक्त आया था, जब वो बुरी तरह टूट गए थे. उन्होंने अपने इस दौर के बारे में खुद बताया था.

Flop Films पर Satish Kaushik ने खुलकर की थी बात

सतीश कौशिक ने बतौर एक्टर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी लेकिन वो इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर भी थे. उन्होंने दो बड़ी फिल्मों के निर्देशन से फिल्ममेकिंग की शुरुआत की थी. हालांकि, इन फिल्मों का हाल कुछ ऐसा हुआ था कि सतीश बुरी तरह टूट गए थे. सतीश ने कोमल नाहटा को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इस दौर में उन्हें आत्महत्या के ख्याल आने लगे थे.

ये भी पढ़ें- Satish Kaushik Passed Away: दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक का निधन, Anupam Kher ने दी दुखद खबर

जब फ्लॉप हुई बड़े बजट की फिल्म

दरअसल, उन्हें प्रोड्यूसर बोनी कपूर की फिल्म 'रूप की रानी, चोरों का राजा' बतौर निर्देशक काम मिला था, जो उस दौर की सबसे महंगी फिल्म बताई गई थी. इसके एक सीन को फिल्माने के लिए करीब 5 करोड़ रुपए लगे थे. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. सतीश ने बताया था कि वो इस फिल्म के प्रीमियर पर फूट- फूट कर रोए थे और बोनी कपूर ने उन्हें किसी तरह संभाला था. इस इंटरव्यू में सतीश कौशिक हंसते हुए अपना हाल बयां कर रहे थे लेकिन उन्होंने कबूल किया कि वो उनके लिए बेहद मुश्किल का दौर था.

ये भी पढ़ें- Satish Kaushik निधन से पहले Holi पार्टी करते आए थे नजर, कुछ घंटों में गई जान, देखें तस्वीरें

Satish Kaushik की सुपरहिट फिल्में

हालांकि, बाद में बतौर निर्देशक उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं. बतौर डायरेक्टर उनकी सबसे पसंद की गई फिल्मों की लिस्ट में में सलमान खान की 'तेरे नाम' और पंकज त्रिपाठी की कागज जैसी फिल्में शामिल हैं. बतौर एक्टर सतीश कौशिक हर जॉनर में कमाल का काम करते थे लेकिन कॉमेडी में उनका कोई तोड़ नहीं था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement