Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने कुछ इस अंदाज में मनाई Eid, घर के बाहर उमड़े फैंस के हुजूम को कराया अपना दीदार, वीडियो वायरल

ईद के मौके पर Salman Khan की झलक पाने के लिए फैंस उनके घर के बाहर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. एक्टर ने भी उन्हें निराश ना करते हुए उन्हें अपना दीदार कराया जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टा पर शेयर की.

Salman Khan ने कुछ इस अंदाज में मनाई Eid, घर के बाहर उमड़े फैंस के हुजूम को करा�या अपना दीदार, वीडियो वायरल

Salman Khan Eid

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज के एक दिन बाद ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) ने फैंस को जबरदस्त ईदी दी है. एक्टर इस खास मौके पर फैंस को बधाई देने के लिए अपने मुंबई स्थित घर की बालकनी में पहुंचे. वहां से उन्होंने बाहर जमा हुए सैकड़ों लोगों का अभिवादन किया और उन्हें ईद (Salman Khan Eid Celebration) की बधाई दी. एक्टर के साथ उनके पिता सलीम खान भी बालकनी में नजर आए. सलमान ने अपने फैंस को देख हाथ हिलाया और हाथ जोड़कर उनका धन्यवाद दिया. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ईद के खास मौके पर सलमान खान के फैंस उनके घर के बाहर भारी संख्या में मौजूद रहे. एक्टर ने भी उन्हें निराश ना करते हुए उन्हें अपना दीदार कराया और उनका अभिवादन किया. सलमान खान ने फैंस के साथ बिताए इस खास पल की एक फोटो भी शेयर की. वहीं कई पपाराजी पेज ने भी एक्टर का वीडियो शेयर किया. इन वीडियो में एक्टर को भारी सुरक्षा के बीच देखा जा सकता है. वहीं सड़क पुलिस भी फैंस के बीच व्यवस्था बनाए रखने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें: Salman Khan ने Aamir Khan संग दी ईद की मुबारकबाद, फैंस ने कर डाली ये खास डिमांड

वहीं सलमान के भतीजे और सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान ने परिवार के साथ एक खास फोटो शेयर की है. इस फोटो में सलीम, सलमा खान, हेलेन, अरबाज, सोहेल, अलवीरा और अर्पिता सहित पूरा परिवार नजर आया. ईद के खास मौके पर सामने आई ये फोटो भी काफी वायरल हो रही.

ये भी पढ़ें: Salman Khan अगले साल फिर Eid पर करेंगे धमाका, 25 साल बाद Karan Johar के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

सलमान खान इससे पहले खास अंदाज में अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी थी. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बेहद खास फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में उनके साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement