Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैंने चमड़ी मोटी कर ली है', Nora Fatehi ने दिखाया फिल्म इंडस्ट्री का असली चेहरा?

Nora Fatehi ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए बताया कि किस तरह एक्टर्स डिप्रेशन का सामना करते हैं और टूट जाते हैं.

Latest News
article-main

Nora Fatehi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अपने पावरफुल डांस मूव्स के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' (Madgaon Express) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में वो अहम भूमिका में नजर आई हैं. इस बीच हल ही में नोरा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे दिए हैं. उन्होंने बताया है कि इंडस्ट्री में उनके साथ कैसा बर्ताव होता है और उतार-चढ़ाव के दौरान वो कितनी बदल गई हैं. उन्होंने ये भी बताया कि इंडस्ट्री किस तरह लोगों को डिप्रेशन देती है और तोड़ देती है लेकिन वो एक बड़ा सबक सीख चुकी हैं.

नोरा फतेही ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए चमड़ी मोटी करनी पड़ती है. यहां लोगों के पास आपका टैलेंट खोजने के लिए वक्त नहीं है. मैं किसी पर इल्जाम नहीं लगाना चाहती हूं बस खुद को साबित करना चाहती हूं. मैं डांस करती हूं, गाना गाती हूं, प्रोड्यूसर हूं और जज भी हूं. मैं चाहती हूं कि लोग मानें कि नोरा सबकुछ कर सकती है. मैं इसके जरिए निगेटिविटी और डिप्रेशन से दूर रहती हूं. मुश्किलों से भरा फेज हर एक्टर की जिंदगी में आता है.


ये भी पढ़ें- 3 दोस्तों की मजेदार कहानी है ‘Madgaon Express’, दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं Nora Fatehi


उन्होंने कहा कि मैंने कई एक्टर्स दोस्तों और डिप्रेशन में जाते और टूटते हुए देखा है. मैं इंडस्ट्री को खुद को तोड़ने नहीं देने वाली हूं, मैंने अपनी चमड़ी मोटी कर ली है ताकि सोशल मीडिया मुझे ना मारे. नोरा फतेही ने अपने इंटरव्यू में साफ कह दिया है कि वो एक्टिंग करने आई हैं और यहां से कहीं नहीं जाएंगी, जब तक उनका सपना पूरा नहीं हो जाता. हालांकि, नोरा को टाइपकास्ट होने का डर है. उन्होंने बताया कि इसीलिए वो इंडस्ट्री से जुड़े हर तरह के काम में हाथ आजमा रही हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement