Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jacqueline Fernandez ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, जिम से लेकर स्वीमिंग पूल है मौजूद, यहां देखें शानदार फ्लैट की फोटोज

Jacqueline Fernandez ने कथित तौर पर मुंबई में एक लक्जरी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में एक नया घर खरीदा है. उनका ये नया घर काफी शानदार है जिसका वीडियो सामने आया है.

article-main

Jacqueline Fernandez जैकलीन फर्नांडिस 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आए दिन सुर्खियों में बनी रहची हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंबई में एक नया आलीशान फ्लैट खरीदा है जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. उनका ये नया घर बांद्रा के फेमस पाली हिल में स्थित है. इस इलाके में कई और बॉलीवुड स्टार्स जैसे सैफ अली खान, करीना कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रहते हैं. एक्ट्रेस के इस लग्जरी अपार्टमेंट में जिम, स्वीमिंग पूल और लाउंज मौजूद है.   

जैकलीन फर्नांडिस इससे पहले जुहू में उसी फ्लैट में रहती थीं जहां कभी प्रियंका चोपड़ा रहा करती थीं. विरल भयानी ने उनके फ्लैट के बाहर की वीडियो शेयर की है. इसके बाद लोग उनके इस घर के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं. वीडियो से पता चलता कि जैकलीन फर्नांडिस का नया घर एक मल्टी-स्टोरी अपार्टमेंट में स्थित है. 

ये भी पढ़ें: Madhuri Dixit ने मुंबई में खरीदा नया आलीशान घर, लग्जरी अपार्टमेंट के लिए एक्ट्रेस ने चुकाए करोड़ों रुपये

नवरोज अशार नाम की इस इमारत की वेबसाइट के अनुसार, परिसर कई अपार्टमेंट हैं जिसमें द सूट्स, द पेंटहाउस, स्काई विला और मेंशन शामिल हैं. बताया जाता है कि बिल्डिंग के अंदर शानदार पूल, जिम और खूबसूरत लाउंज देखने को मिलेगा. इसकी फोटो इस बिल्डिंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी देखी जा सकती हैं.

ये भी पढ़ें: बहू Alia Bhatt के बाद Neetu Kapoor ने भी खरीदा करोड़ों का घर, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, कॉम्प्लेक्स के सबसे सस्ते फ्लैट की कीमत 12 करोड़ रुपये है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि जैकलीन के नए अपार्टमेंट की कीमत क्या है और वो वहां रहने चली गई है या नहीं.

विवादों से रहा है गहरा नाता 

जैकलीन फर्नांडिस काफी विवादों में रही हैं. उनका नाम काफी समय से सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर सुर्खियों में रहा. दोनों की प्राइवेट फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं. मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में नाम आने के बाद एक्ट्रेस की मुश्किलें काफ बढ़ गई थीं.

हालांकि ईडी की पूछताछ में जैकलीन सफाई दे चुकी हैं कि उनके और सुकेश के बीच कोई संबंध नहीं है. ईडी ने अपनी चार्जशीट में दावा किया था कि जैकलीन ठग सुकेश से कीमती गिफ्ट लिया करती थीं. साथ ही कहा गया कि सुकेश ने जैकलीन को श्रीलंका में आलीशान घर खरीद कर दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement