Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bawaal के गाने Dilon Ki Dooriyan में रोमांटिक होते दिखें Janhvi Kapoor और Varun Dhawan

Bawaal Movie New Song Dilo Ki Doriyan Out: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की नई फिल्म बवाल का तीसरा गाना दिलों की डोरियां रिलीज हो चुका है आइए जानते हैं कैसा है यह नया गाना

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म बवाल को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है. आपको बता दें कि नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही है ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है. ये फिल्म जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 जुलाई को रिलीज होने वाली है. हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म के तीसरे गाने 'दिलों की डोरियां' को अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज कर दिया है. इसके रिलीज होने के बाद से ही फैंस के बीच एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है. इस गाने में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए साफ देखे जा सकते हैं इस गाने के आने के बाद में यूजर्स ने दबाकर उस पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया आइए आपको बताते हैं कि कैसा है बवाल फिल्म का यह नया गाना.

यूजर्स को काफी पसंद आया गाना
वरुण धवन और जाह्नवी कपूर के इस नए गाने पर कई सारे लोगों ने भरपूर प्यार बरसाया है. उनकी शेयर किए गए इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोगों ने कई सारे दिलवाले इमोजी भी कमेंट में पोस्ट किए हैं. एक यूजर ने उनके इस नए गाने पर अपना प्यार दिखाते हुए लिखा 'लव यू वरुण-लव यू जाह्नवीट. वही दूसरे की एक यूजर ने लिखा कि 'बवाल फिल्म का इंतजार कौन-कौन कर रहा है मैं तो काफी एक्साइटेड हूं'

गाना है फुल रोमांटिक
बवाल फिल्म के इस गाने को विशाल मिश्रा, जहराह एस खान, रोमी ने मिलकर गाया है. इस गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने तैयार किया है और गाने के लिरिक्स अराफात महमूद ने लिखे हैं. इस गाने में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर दोनों को रोमाटिक वे में दिखाया गया है जहां वरुण जाह्नवी को इंप्रेस करने के लिए डांस करते नजर आ रहे हैं.

21 जुलाई हो रिलीज होगी फिल्म
दर्शकों को बता दें कि जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की नई फिल्म बवाल  आज से ठीक 3 दिन बाद 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन ने अजय दीक्षित और निशा का किरदार निभाया है. फिल्म बवाल को साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूसर किया है और यह एक लव ड्रामा मूवी होने वाली है.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement