Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: Mohammed Siraj के धांसू गेम से इंप्रेस हुआ बॉलीवुड, ट्रॉफी जीतने पर इन सेलेब्स ने टीम इंडिया को दी बधाई

Asia Cup 2023 में भारत ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर एशिया कप का खिताब अपने नाम कर लिया है. कई सेलेब्स ने टीम इंडिया को बधाई दी साथ ही Mohammed Siraj की भी जमकर तारीफ की है.

Latest News
Asia Cup 2023: Mohammed Siraj के धांसू गेम से इंप्रेस हुआ बॉलीवुड, ट्रॉफी जीतने पर इन सेलेब्स ने टीम इंडिया को दी बध�ाई

Asia Cup 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया ने एशिया कप अपने नाम कर लिया है. रविवार को कोलंबो में खेला गया ये फाइनल मुकाबला काफी दिलचस्प रहा. इस मैच में टीम इंडिया ने कई रिकॉर्ड बनाए. वहीं इस मैच में मोहम्मद सिराज के तूफानी 6 विकेट की बदौलत भारत ने श्रीलंका की पूरी टीम को सिर्फ 50 रन के स्कोर पर रोक दिया था. इस जीत से पूरा बॉलीवुड गदगद है. कई सेलेब्स ने टीम इंडिया को बधाई दी है.   

टीम इंडिया की जीत के जश्न से बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह सकते थे. एस एस राजामौली से लेकर महेश बाबू और विक्की कौशल से लेकर अनुष्का शर्मा सहित कई स्टार्स ने टीम को बधाई दी.

 

एसएस राजामौली ने लिखा, 'सिराज मियां, हमारा टॉलीचौकी लड़का एशिया कप फाइनल में 6 विकेट लेकर चमका और उसका दिल बड़ा है, वो अपनी गेंदबाजी से बाउंड्री रोकने के लिए लॉन्ग-ऑन तक दौड़ता है.'

महेश बाबू से लेकर अनुष्का शर्मा ने सिराज की तारीफ की है. कई और सेलेब्स ने इंस्टा से लेकर ट्विटर पर टीम इंडिया को बधाई दी और सिराज की तारीफ की है. 

अजय देवगन ने ट्वीट कर बधाई दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement