Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेमीफाइनल से पहले ही भारत को लगा बड़ा झटका, हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप 2023 से बाहर

भारतीय टीम के धुरंधर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए हैं. टीम में उनकी जगह एक नए खिलाड़ी ने ले ली है.

सेमीफाइनल से पहले ही भारत को लगा बड़ा झटका, हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप 2023 से बाहर

हार्दिक पांड्या के बाहर होने से टीम इंडिया बड़ा झटका लगा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्डकप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या चोट लगने की वजह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने शनिवार को ऐलान किया है कि स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या टूर्नामेंट अब नहीं खेल पाएंगे. हार्दिक की जगह तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में शामिल किया गया है.

19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ खेल के दौरान हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे. वह लगंड़ाते हुए पॉवेलियन वापस लौटे थे. तभी से डर बना हुआ था कि उनकी वापसी हो पाएगी या नहीं. अगले मैच में भी उन्होंने नहीं खेला. अब तो पूरे वर्ल्ड कप से ही बाहर हो गए हैं.

उम्मीद थी कि हार्दिक कर लेंगे वापसी
हार्दिक पांड्या चोटिल होने की वजह से न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ अगले तीन मैचों में नहीं खेल पाए. BCCI और टीम प्रबंधन इस बात को लेकर आश्वस्त था कि हार्दिक पांड्या ठीक हो जाएंगे. उनका एनसीए में ट्रीटमेंट चल रहा था. लाखों फैंस इस उम्मीद में थे कि वे सेमीफाइनल मुकाबले के लिए पूरी तरह से फिट होंगे लेकिन उनकी चोट ने प्रशंसकों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है.

ये भी पढ़ें: क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी दो प्रतिद्वंद्वी टीमें होंगी आमने सामने, देखें लाइव

गंभीर चोट ने बिगाड़ा टीम इंडिया का समीकरण
शुरू में ऐसा लग रहा था कि हार्दिक को सामान्य टखने की चोट है लेकिन लिंगामेंट में दिक्कत होने की बात सामने आई. हार्दिक पांड्या की चोट गंभीर स्तर पर है. यह चोट ग्रेड 1 लेवल की थी, इसलिए उम्मीद थी कि रिकवरी 10 से 15 दिनों के अंदर हो जाएगी. अब हार्दिक चोट की वजह से बड़ा अवसर गंवा चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement