Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup Qualifier 2023: जिम्बाब्वे की हार ने खुश कर दिया पाकिस्तान को, देखें बाबर आजम क्यों झूमने लगे 

Memes On Pakistan After Zimbabwe Eliminated: वर्ल्ड कप क्वालिफायर में स्कॉटलैंड से मिली 31 रनों की हार के बाद जिम्बाब्वे अब रेस से बाहर हो गई है. इस नतीजे के बाद सोशल मीडिया पर बाबर आजम और पाकिस्तान की टीम पर सबसे ज्यादा मीम्स बन रहे हैं. 

World Cup Qualifier 2023: जिम्बाब्वे की हार ने खुश कर दिया पाकिस्तान को, देख��ें बाबर आजम क्यों झूमने लगे 

Memes On Pakistan Cricket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप क्वालिफायर 2023 (World Cup Qualifier 2023) में जिम्माब्वे का सफर हार के साथ खत्म हो गया है. स्कॉटलैंड के हाथों मिली हार के बाद अब टीम क्वालिफायर राउंड से बाहर हो गई है. इस हार के बाद जहां सिकंदर रजा और जिम्माब्वे की टीम के साथ लोगों की सहानुभूति है तो दूसरी ओर पाकिस्तान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान को जिम्बाब्वे ने करीबी मुकाबले में हराया था जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स को बाबर आजम एंड टीम को निशाने पर लेने का एक और मौका मिल गया है. ट्विटर और सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. 

बाबर आजम ने ली राहत की सांस
बाबर आजम अब अपने अस्त्र-शस्त्र तैयार कर रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद शायद वनडे वर्ल्ड में जिम्बाब्वे के बाहर होने से पाकिस्तानी कप्तान राहत महसूस कर रहे होंगे.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 से बाहर हुई जिम्बाब्वे, सिकंदर रजा नहीं छुपा पाए अपने आंसू

जिम्बाब्वे की हार के बाद पाकिस्तान का ड्रेसिंग रूम 
टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम शायद जिम्बाब्वे को अपने लिए सबसे बड़ा खतरा मान रही थी. अब यह खतरा टल गया है तो ड्रेसिंग रूम में खुशी की लहर दौड़ गई है.

यह भी पढ़ें: गेंद और बल्ले से वार करने वाले अजीत अगरकर का अब BCCI में चलेगा सिक्का, बने चीफ सेलेक्टर  

जिम्बाब्वे के बाहर होने की खुशी में पाकिस्तान में जश्न का माहौल है. सोशल मीडिया यूजर्स ने पाकिस्तानी दर्शकों की हालत कुछ इस तरह बयान की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement