Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon दे रहा Woodland पर बंपर डिस्काउंट, सस्ते दाम में खरीदें मनपसंद जूते

अगर आप अपने लिए जूते लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां हम आपको Woodland कंपनी के सस्ते दाम में मिलने वाले बेहतरीन जूतों के बारे में बताएंगे. 

Amazon दे रहा Woodland पर बंपर डिस्काउंट, सस्ते दाम में खरीदें मनपसंद जूते
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आपको Woodland के जूते पसंद हैं और आप उन्हें लेना चाहते हैं, मगर कम बजट के कारण नहीं ले पा रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है. आप अपने मनपसंद जूते सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), खाने-पीने की चीजों (Grocery), ब्यूटी प्रोडक्ट (Beauty Products) पर भारी छूट मिल रही है. साथ ही यहां पुरुषों के लिए Woodland के जूते भी किफायती दाम में मिल रहे हैं. अगर आप अपने लिए जूते खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. 

Shoes के मामले में Woodland कंपनी जाना-माना नाम है. इसके कस्टमर्स लाखों की संख्या में हैं. इसके जूतों की क्वालिटी काफी अच्छी होती हैं. ये पहनने में तो कम्फर्टेबल होते ही हैं साथ में दिखने में बहुत अच्छे लगते हैं. इनका कलर कॉम्बिनेशन और डिजाइन सबसे हटकर होता है. Amazon पर एक से बढ़कर एक जूतों पर तगड़ा डिस्काउंट मिल मिल रहा है. ऑफर के बाद ये जूते काफी कम दाम में मिल रहे हैं. आइए आपको Woodland के ऐसे जूतों के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप अमेजन से सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

Woodland Mens Sneaker


Woodland के यह स्नीकर्स देखने में काफी शानदार हैं. लड़कों के पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं. साथ ही Amazon पर यह किफायती दाम में मिल रहे हैं. इन पर 32% तक की छूट मिल रही है. इनकी कीमत 4,195 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 2,853 रुपये में मिल रहे हैं.  

Buy Now on Amazon

Woodland Mens Loafer


अगर आपको Loafer पहनना पसंद है तो आप इन्हें ऑर्डर कर सकते हैं. Amazon पर यह 28% तक के डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. इनकी MRP 3,495 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 2,516 रुपये में मिल रहे हैं. 

Buy Now on Amazon

Woodland Mens Casual Shoe


Woodland के इन जूतों की क्वालिटी काफी अच्छी है. इन पर 25% तक की छूट मिल रही है. इनकी कीमत 3,995 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 2,996 रुपये में मिल रहे हैं. 

Buy Now on Amazon

Woodland Mens Sneaker


इन जूतों की MRP 4,195 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 30% तक की छूट पर मिल रहे हैं. डिस्काउंट के बाद यह 2,929 रुपये में मिल रहे हैं.

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement