Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Trending News: 628 रुपये के सैंडविच के लिए गलती से टिप में दिए 6 लाख रुपये, फिर वापस मांगने पहुंची महिला

Viral News: यह अजीबोगरीब घटना अमेरिका में हुई है. महिला को इस गलती का पता तब चला, जब उन्होंने अपने क्रेडिट कार्ड का बिल देखा. महिला अब इसे लेकर बैंक से लड़ रही है.

article-main

Subway Sandwich (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: World News in Hindi- आपने कई बार खाना खाने के बाद रेस्टोरेंट में टिप दी होगी, लेकिन कभी ऐसा हुआ है कि आप जितनी कीमत का खाना खाएं, उससे भी ज्यादा रुपये टिप में दे आएं हों? शायद कभी ऐसा नहीं हुआ होगा, लेकिन अमेरिका की वेरा कॉनर के साथ ऐसा हो गया है. कॉनर ने एक सैंडविच की कीमत से ज्यादा की रकम गलती से टिप में दे दी. रकम भी कुछ सौ रुपये नहीं बल्कि उन्होंने गलती से करीब 6 लाख रुपये की टिप दे दी, जो उनके 628 रुपये के सैंडविच से एक-दो नहीं बल्कि पूरे 1000 गुना ज्यादा रकम है. अब वे यह रकम वापस पाने के लिए बैंक के साथ लड़ाई लड़ रही हैं.

क्या हुआ था पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेरा कॉनर ने अपने घर के पास मौजूद सबवे रेस्टोरेंट से 23 अक्टूबर को 7.54 डॉलर (करीब 628 रुपये) का सैंडविच ऑर्डर किया था. जब उनके पास बैंक ऑफ अमेरिका के क्रेडिट कार्ड का स्टेटमेंट आया तो वे उसमें 7,105.44 डॉलर (करीब 5,91,951 रुपये) का भुगतान देखकर हैरान रह गईं. ये पेमेंट रेस्टोरेंट में टिप के तौर पर दया गया था. कॉनर ने कहा कि मुझे कई दिन बाद इस गलती का पता चला. अकाउंट चेक करते ही मेरे मुंह से 'ओह माय गॉड' निकला. 

लॉयल्टी पॉइंट्स के लिए डाल रही थी फोन नंबर, हो गया टिप पेमेंट

कॉनर के मुताबिक, मैंने स्टेटमेंट देखा तो बेहद हैरान हुई. मुझे लगा कि टिप में दी गई रकम कुछ जानी पहचानी है. याद आया कि ये मेरे फोन नंबर के आखिरी 6 डिजीट हैं, जो मैं सेंडविच का पेमेंट करते समय सबवे लॉयल्टी पॉइंट्स हासिल करने के लिए डाल रही थी. उन्होंने दावा किया कि लॉयल्टी पॉइंट्स के लिए फोन नंबर डालते समय स्क्रीन बदलने के कारण यह उनके द्वारा टिप में दी गई रकम बन गई.

बैंक से लड़ रही हैं रकम लौटाने की लड़ाई

कॉनर ने अपने बैंक को सारी बात बताते हुए उन्हें टिप की रकम लौटाने की मांग की है, लेकिन बैंक ने इंकार कर दिया है. कॉनर ने कहा, मुझे लग रहा था कि यह रकम आसानी से वापस मिल जाएगी, लेकिन बैंक ने इंकार कर दिया है. आप बताइए इतनी बड़ी रकम की टिप कौन देता है. मैं इसे लेकर बेहद परेशान हूं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement