Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वंदे भारत एक्सप्रेस में मिला बासी खाना, भड़क गए पैसेंजर, वीडियो हुआ वायरल तो क्या बोला रेलवे

Vande Bharat Express Viral Video: वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यात्री ट्रेन स्टाफ से खाने में बदबू आने की शिकायत करते हुए उसे वापस कर रहे हैं.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Train Video- आधुनिक सुविधाओं और आरामदेह सफर के दावे के साथ शुरू की गईं वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन भी भारतीय रेलवे के आम ढर्रे पर आ गई हैं. इसका नजारा एक वायरल वीडियो में सामने आया है, जिसमें यात्री वंदे भारत एक्सप्रेस के ट्रेन स्टाफ पर भड़कते हुए दिख रहे हैं. यात्री वंदे भारत एक्सप्रेस में सर्व किए जा रहे खाने को बासी और बदबूदार बताकर खाने से इंकार कर रहे हैं और रेलवे स्टाफ से उसे वापस ले जाने के लिए कह रहे हैं. यह वीडियो वायरल हो गया है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद भारतीय रेलवे भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हुआ है. इस मामले में केटरर्स पर जुर्माना लगाए जाने की भी जानकारी दी गई है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

Akash Keshari (@akash24188) नाम के एक यूजर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर यह वीडियो अपलोड किया है. एक वीडियो में दिख रहा है कि यात्री ट्रेन स्टाफ को कह रहे हैं कि खाने की ट्रे में से बदबू आ रही है. वे खाने को दूर ही रखने के लिए कह रहे हैं. दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि खाना टिन फॉयल पैकेजिंग में सर्व किया जा रहा है. इंडियन रेलवे के ऑफिशियल अकाउंट के साथ ही रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव को भी टैग करते हुए वीडियो के कैप्शन में अमित ने खाने की व्यवस्था पर निराशा जताई है और अपना पैसा रिफंड करने की मांग की है. यह घटना नई दिल्ली से वाराणसी के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्स्प्रेस ट्रेन नंबर 22416 का बताया गया है. 

लोग शेयर कर रहे हैं अपने भी अनुभव

इस वीडियो को 43 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और बहुत सारे लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. कई ने रेल में सफर का अपना ऐसा ही खराब अनुभव भी शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा, मेरे साथ भी राजधानी एक्सप्रेस में ऐसा हो चुका है. जब भी आप रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़े होंगे और यदि कोई भी मेल एक्सप्रेस ट्रेन आपके करीब से गुजरेगी तो चाहे वह राजधानी हो या वंदे भारत, उससे इतनी बदबू आएगी कि आपका प्लेटफॉर्म पर खड़े रहना दूभर हो जाएगा. ट्रेन बेहद गंदी हैं, जिनमें कोई सफाई नहीं होती और हमें सफाई को लेकर ज्ञान दिया जाता है. दूसरे यूजर ने लिखा, यह क्या हो रहा है. यह शर्मनाक है. हम इंटरनशनल स्टेंडर्ड के साथ कंपीटिशन करना चाहते हैं और बेसिक सर्विस भी नहीं दे सकते हैं.

IRCTC ने लगाया 25,000 रुपये का जुर्माना

सोशल मीडिया पर यह वीडियो अपलोड होने के बाद रेलवे सेवा ने इस पर गौर किया है, जिसने वंदे भारत एक्सप्रेस के यात्री की शिकायत को RailMadad पर ऑफिशियली रजिस्टर्ड करने का आश्वासन दिया है. उन्होंने अमित केसरी से अपना PNR और मोबाइल नंबर मैसेज बॉक्स में शेयर करने का आग्रह किया है. IRCTC ने इस मामले में बताया है कि खाने की खराब क्वालिटी के लिए लाइसेंसी (खाना सप्लाई करने वाला केटरर) पर 25,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. साथ ही उसे सख्त चेतावनी दी गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement