Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan बन गए यूएस राजदूत, Diwali पार्टी में कुर्ता पहनकर 'छैयां छैयां' गाने पर लगाए ठुमके, देखें Viral Dance Video

Trending Video: भारत में अमेरिका के राजदूत एरिक गारसेट्टी पूरी तरह भारतीय संस्कृति के रंग में ढलने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले उनका हिंदी दिवस पर हिंदी भाषा में ही शुभकामनाएं देने का वीडियो भी वायरल हो चुका है.

article-main

US Ambassador to India Eric Garcetti Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- भारत में अमेरिका के राजदूत एरिक गारसेट्टी पूरी तरह से भारतीय संस्कृति को अपनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. इसके चलते वे कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं, जो पॉपुलर और वायरल हो जाता है. कभी वे हिंदी बोलना सीखते हैं और फिर वीडियो में हिंदी में बोलकर सभी को हैरान कर देते हैं तो कभी कुछ और कारनामा करते हैं. अब फिर उनका एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जो दिल्ली में एक दिवाली पार्टी (Diwali 2023) का है. इस वीडियो में भी एरिक गारसेट्टी न केवल कुर्ता-पाजामा पहनकर पूरी तरह भारतीय रंग में रंगे हुए दिखे हैं, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के एक पुराने फिल्मी गाने पर मंच पर भारतीय अंदाज में ही जोरदार ठुमके लगाकर सभी को हैरान भी कर दिया है. गारसेट्टी के इस अनूठे कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जो बेहद वायरल हो रहा है.

क्या दिख रहा है वीडियो में

दिल्ली में अमेरिकी दूतावास में आयोजित दिवाली पार्टी के दौरान एरिक गारसेट्टी ने खुद को पूरी तरह भारतीय साबित करने की कोशिश की है. उन्होंने नीले रंग का कुर्ता पहना, जिस पर वे कई रंगों वाला दुपट्टा डाले हुए थे. काला चश्मा लगाए गारसेट्टी की एंट्री के समय शाहरुख खान की 1998 में आई फिल्म 'दिल से' का गाना 'छैयां छैयां' चल रहा था. गारसेट्टी ने मंच पर पहले से मौजूद अन्य कलाकारों के साथ इस गाने पर बेहतरीन तरीके से ऐसा जोरदार पंजाबी स्टाइल का डांस किया कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. 

हिंदी दिवस पर भी वायरल हुआ था वीडियो

गारसेट्टी का कोई वीडियो वायरल होने का यह पहला मौका नहीं है. इससे पहले भी उनका हिंदी दिवस के मौके पर हिंदी में ही सभी को शुभकामनाएं देने का वीडियो वायरल हुआ था. तब उन्होंने अपने पांच सबसे पसंदीदा हिंदी शब्द भी सभी के साथ उस वीडियो में साझा किए थे. इसके अलावा पिछले दिनों वे दिल्ली में फैले वायु प्रदूषण की तुलना अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर के प्रदूषण से करने पर भी चर्चा में रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement