Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

School Kid Dance Video: स्कूल के स्टेज पर बच्चा ऐसा नाचा, लोगों को याद आ गए गोविंदा के गाने पर नाचने वाले अंकल

Viral Dance Video: स्कूल की ड्रेस में 'बादल बरसा बिजुली' गाने पर छोटे बच्चे ने इतना गदर डांस किया है कि आप भी देखकर हैरान रह जाएंगे.

article-main

Viral Kid Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kid Viral Video- सोशल मीडिया के दौर में रील्स और शॉर्ट्स के जरिये लोगों को अपने अंदर की प्रतिभा को पूरी दुनिया तक पहुंचाने के बड़े प्लेटफार्म मिल गए हैं. इन शॉर्ट वीडियोज में सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी डांस वीडियो को मिलती है, जिसमें अधिकतर खूबसूरत महिलाओं के डांस आयटम्स होते हैं. लेकिन अब एक स्कूली बच्चे का डांस वीडियो भी बेहद पॉपुलर हो रहा है. स्कूल के स्टेज की परफॉर्मेंस के इस वीडियो में बच्चे ने ऐसा गदर डांस किया है कि देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. कम से कम अब तक तो सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने वालों का रिएक्शन यही कह रहा है. 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

स्कूल की ड्रेस पहनकर स्टेज पर पैरों की ताल मिला रहे बच्चे का वीडियो एक्स (पहले ट्विटर) के एक यूजर ने अपलोड किया है. यह वीडियो करीब 27 सेकंड का है, लेकिन इसमें बच्चे ने इतनी बेफिक्री से अपने डांस की धूम मचाई है कि देखकर आप भी खुद को नाचने से नहीं रोक पाएंगे. 'बादल बरसा बिजुली' गाने पर नाचते समय यह बच्चा इतनी तन्मयता से थिरक रहा है कि गाने के साथ उसका स्टेप-बाई-स्टेप मेल खा रहा है. नतीजतन उसका डांस देखने के लिए स्टेज से नीचे खड़े बच्चे ही नहीं उनके टीचर्स खुद भी थिरकने लग रहे हैं.

टीचर्स-डे के दिन का है यह वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका वीडियो पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के कृष्णा काली तालाब इलाके के एक स्कूल का है. स्कूल में टीचर्स-डे यानी 5 सितंबर के दिन आयोजित प्रोग्राम में बच्चे ने यह गदर डांस आयटम पेश किया है. इस वायरल वीडियो को शुक्रवार 15 सितंबर की रात तक 8.43 लाख लोग देख चुके थे, जबकि 17 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. यह वीडियो लोगों को इतना जबरदस्त पसंद आया है कि इसे अब तक 3,200 से ज्यादा बार रिपोस्ट किया जा चुका है.

लोग दे रहे हैं जमकर रिएक्शन, पढ़ने को मिल रहे ऐसे कमेंट

इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. वे इसे लाइक-रिपोस्ट करने के अलावा इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये तो बढ़िया स्ट्रैस बस्टर हो गया है. दूसरे यूजर ने लिखा, रणवीर सिंह की अगली पीढ़ी पैदा हो गई है. तीसरे यूजर ने लिखा, वीडियो देख मुझे उस अंकल की याद आ गई जो शादी के रिसेप्शन में गोविंदा के गाने पर दिल खोलकर नाच रहे थे. चौथे यूजर ने तो हद ही कर दी. इस यूजर ने बच्चे के डांस के सलमान खान से भी अच्छा बता दिया. इस यूजर ने लिखा, “लड़का 200 करोड़ रुपये की फिल्म में किए गए सलमान खान के डांस से अच्छा डांस कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, वीडियो देखकर मुझे स्कूल टाइम की याद आ गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement