Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मोबाइल खरीदने पर मुफ्त में दे रहा था दो बीयर, होली ऑफर देने वाले पुलिस ने धर दबोचा

Holi 2023: पुलिस ने दुकानदार के पास से बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है. पुलिस का कहना था कि इस ऑफर से शांति भंग हो सकती थी.

मोबाइल खरीदने पर मुफ्त में दे रहा था दो बीयर, होली ऑफर देने वाले पुलिस ने धर दबोचा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश अपने अजब गजब कारनामों के लिए जाना जाता है और अब यहां भदोही में एक अजीबो-गरीब सेल ऑफर सामने आया है. यहां एक दुकानदार ने अपनी दुकान से होली के दिन मोबाइल फोन खरीदने वालों को दो बोतल बीयर फ्री देने का ऑफर लेकर आया था लेकिन अब यह दुकानदार मुसीबत में पड़ गया है. यूपी पुलिस ने दुकानदार को शांति फैलाने के मामले में गिरफ्तार किया था जिसके बाद पुलिस ने इस केस में एक बड़ा खुलासा भी किया है.

यूपी पुलिस ने बताया है कि मोबाइल दुकानदार का नाम राजेश मौर्य है. उसने अपनी दुकान के इस ऑफर को होली बंपर धमाका नाम दिया था. पुलिस ने बताया कि इस तरह के ऑफर्स से होली के मौके पर शांति भंग हो सकती थी जिसके चलते दुकानदार हो गिरफ्तार कर लिया गया है.

6 बच्चों के बाप को ट्रांसजेंडर से हुआ प्यार, पत्नी को तीन तलाक देकर रचा ली शादी

वहीं एक दूसरे केस में यूपी पुलिस ने हरदोई जिले में अवैध शराब का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि 202 लोग अवैध शराब बना रहे थे. इस दौरान पुलिस ने 3778 लीटर अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने बताया है कि शराब बनाने वाली 58  भट्ठियां नष्ट की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement