Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: दिवाली की छुट्टी में हर कोई निकला घर जाने के लिए, एक्सप्रेसवे पर लगा इतना लंबा जाम, डरा देगा वीडियो

Gurugram Viral Video: दिल्ली के ऑफिसों में शुक्रवार त्योहार से पहले लास्ट वर्किंग-डे था. इसके चलते दूसरे शहरों में रहने वाले लोग वाहन लेकर निकल पड़े थे, लेकिन धनतेरस की शॉपिंग के लिए पहले से ही सड़कों पर वाहनों का लोड ज्यादा था.

article-main

Delhi Gurugram Traffic Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Traffic Jam Viral Video- दिवाली पर दीयों की रोशनी के बीच त्योहार की खुशियां अपनों के साथ मनाने की चाहत शुक्रवार शाम को हजारों लोगों पर बेहद भारी पड़ गई. लास्ट वर्किंग-डे होने के कारण ऑफिस खत्म होते ही हजारों लोग दूर-दूर अपने गांव या दूसरे शहर में रहने वाले परिवार के पास जाने के लिए निकल पड़े. कार-बस या अन्य वाहनों पर सवार होकर निकले ये लोग दिल्ली-जयपुर हाईवे पर जाम में ऐसे फंसे कि घंटों तक एक ही जगह अटके रहे. इन वाहनों का जाम कम नहीं था कि धनतेरस का मौका होने के चलते पहले ही सड़कों पर हजारों लोग शॉपिंग के लिए घूम रहे थे. ये लोग भी सड़कों पर ही फंस गए. वाहनों के इस रेले को संभालने में ट्रैफिक पुलिस के भी पसीने छूट गए. गुरुग्राम-दिल्ली एक्सप्रेसवे पर हजारों वाहनों के एक-दूसरे से मुंह से मुंह अड़ाकर जाम में फंसे होने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर अपने घर पर बैठे लोग भी खौफजदा होते दिखाई दिए.

वैकल्पिक रास्तों से निकलने की अपील भी नहीं आई काम

धनतेरस के आगमन के साथ ही शुरू हो गए दीपावली उत्सव (Deepawali 2023) का असर दिल्ली-NCR में हर तरफ दिखा. त्योहार के कारण कई दिन की छुट्टियां मिली हुई थीं. इसके चलते हर कोई दूर बैठे अपनों के पास पहुंचने को उत्सुक था. ऊपर से धनतेरस की शॉपिंग करने के लिए भी लोग निकल आए. ऐसे में गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली से आ रहे लोगों से दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे (Delhi-Gurugram Express way) के बजाय वैकल्पिक रास्तों से निकलने की अपील की, लेकिन यह अपील भी काम नहीं आई. शुक्रवार शाम एक्सप्रेसवे पर 7-8 किलोमीटर लंबा जाम लग गया, जिसमें 4 से 5 घंटे तक गाड़ियां रेंगती रहीं.

देर रात तक भी नहीं सुधरे थे हालात

शुक्रवार देर रात ट्रैफिक में कमी तो दिखाई दी, लेकिन हालात जाम जैसे ही बने हुए हैं. हालांकि गाड़ियां एक जगह फंसी होने के बजाय धीमे-धीमे कछुआ गति से रेंग रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाम के हालात केवल दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर ही नहीं हैं, बल्कि NH-48 समेत सभी वैकल्पिक रूट भी ऐसे ही हालात का शिकार हो गए हैं. गुरुग्राम से फरीदाबाद और द्वारका की तरफ जाने वाले रास्तों पर भी वाहनों की कतारें लगी हुई हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement