Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेट्रो में अंकल का टशन, स्टाइल से सुलगाई बीड़ी, DMRC के छूटे पसीने

दिल्ली मेट्रो में डांस और अतरंगी कपड़ने पहनने वाली खबरों की बात पुरानी हो गई. अब अंकल ने ऐसा टशन दिखाया है कि अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए हैं.

article-main

दिल्ली मेट्रो का वायरल हो रहा है वीडियो.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कभी डांस, कभी किसिंग, कभी अतरंगी कपड़े तो कभी जमकर लात-घूंसे. दिल्ली मेट्रो अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में रहती है. इस बार दिल्ली मेट्रो के चर्चा में आने की वजह से दूसरी है. दिल्ली मेट्रो में एक बुजुर्ग चाचा ने ऐसी ठसक दिखाई है, जिसे देखकर लोग हैरान है. चाचा को दरवाजे के पास साइड वाली सीट मिली. चाचा को फुर्सत मिली तो तत्काल बीड़ी और मासिच निकाल ली. स्टाइल से बीड़ी सुलगाई और हर फिक्र को धुएं में उड़ाने लगे.

टशनी अंकल के इस स्टाइल को देखकर उनके साथी यात्री असहज हो गए. कुछ लोगों को हंसी भी छूट गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो लोग हैरान रह गए. लोगों का कहना है कि कैसे कोई दिल्ली मेट्रो में सिगरेट और माचिस लेकर यात्रा कर सकता है जब ये चीजें प्रतिबंधित हैं. खुद दिल्ली मेट्रो रेलवे कॉर्पोरेशन (DMRC) भी इस बात पर हैरान है कि यह कैसे हो गया.

इसे भी पढ़ें- MP में क्या सीएम बदलने की तैयारी में है बीजेपी? उम्मीदवारों में कई CM कैंडिडेट भी शामिल

चाचा ने किसी की नहीं सुनी
जब चाचा ने बीड़ी सुलगाई तो यही लगा कि वह अपने घर पर बैठकर बीड़ी पी रहा हो. जब पास बैठे शख्स ने कहा कि ऐसा न करे लेकिन बुजुर्ग को कोई फर्क नहीं पड़ा. शख्स बीड़ी पीकर बिना बुझाए उसे फर्श पर फेंक देता है.

इसे भी पढ़ें- MP Election 2023: बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत 7 सांसदों को मैदान में उतारा

क्या है DMRC का रिएक्शन?
दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने इस वायरल वीडियो पर कहा है, 'हम ऐसे किसी भी आपत्तिजनक व्यवहार का पता लगाने के लिए फ्लाइंग स्क्वॉड के माध्यम से जांच करते हैं. हम जनता से अपील करते हैं कि वे ऐसे मामलों को तुरंत हमारे संज्ञान में लाएं ताकि तत्काल कार्रवाई की जा सके.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement