Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नदी में साथ नहा रहा था कपल तभी कूद पड़ा बंदर, कर दिया ऐसा हाल

Viral Video Social Media: सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए हैं.

नदी में साथ नहा रहा था कपल तभी कूद पड़ा बंदर, कर दिया ऐसा हाल

Monkey Viral Video Hindi news 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल  मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं तो वहीं कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों ने हैरानी जताई है. वीडियो में बंदर ने कपल के साथ कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा. 

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले कई वीडियो में आपने आतंक मचाने वाले बंदरों को भी जरूर देखा होगा. कई बार किसी का चश्मा लेकर भाग जाते हैं तो वही कभी सरकारी दस्तावेज देखने लगते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कुछ इसी तरह का है. जिसमें बंदर के आतंक से परेशान होकर एक लड़का अर्धनग्न अवस्था में नदी से बाहर भागने लगता है.

ये भी पढ़ें: PM Kisan Samman Nidhi Updates: किसानों को मिला करेंगे साल में 12,000 रुपये, पीएम मोदी ने किया ऐलान, जानें पूरी बात

नदी में नहा रहा था कपल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का और एक लड़की नदी में नहाते हुए रोमांस कर रहे हैं. इस बीच उनके पास एक बंदर पहुंच जाता है और वह नदी के किनारे खड़ा रहता है. कपल को नहाता देख वह गुस्से में आ जाता है, इसके बाद देखा जाता है कि बंदर को ऐसा देखा लड़की एकदम से डर जाती है. वह बुरी तरह से डर कर भाग जाती है और लड़का वहीं खड़ा रहता है.

ये भी पढ़ें: महिला और 9 महीने की बच्ची की करंट लगने से मौत, नप गए बिजली कंपनी के 7 अफसर

अर्धनग्न अवस्था में भागा लड़का

लड़का पानी में खड़ा रहता है लेकिन कुछ देर बाद ही बंदर अचानक से पानी में छलांग लगाकर लड़के के कंधे पर बैठ जाता है. घबराहट में लड़का तेजी से चिल्लाने लगता है और पानी से निकलकर बाहर भागने लगता है. इस दौरान आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा रहती है और सभी ठहाका लगाते हुए दिखाई देते हैं. दूसरी तरफ लड़के को भागता देख बंदर फिर उसके पीछे भागने लगता है. वीडियो जब तक खत्म होता है, तब तक दिखाई देता है कि बंदर लड़के को दौड़ा ही रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement