Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'इंडिगो चोर है','उड़ान रद्द करने पर दिल्ली हवाई अड्डे पर भड़के पैसेंजर, देखें Video

Delhi Airport News: इंडिगो ने इस घटना को लेकर एक बयान जारी किया है. इंडिगो ने पैसेंजर्स से माफी मांगते हुए एयरपोर्ट पर उनकी सुविधाओं का ख्याल रखने की बात भी कही.

Latest News
'इंडिगो चोर है','उड़ान रद्द करने पर दिल्ली हवाई अड्डे पर भड़के पैसेंजर, देखें Video

Delhi Airport Viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नई दिल्ली से झारखंड के देवघर जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6E 2198 बुधवार को कैंसिल हो गई. इससे नाराज पैसेंजर्स ने दिल्ली एयरपोर्ट पर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारे लगाए. इंडिगो ने आज दिल्ली एयरपोर्ट से अपनी कई उड़ाने कैंसिल कर दी क्याेंकि एयरपोर्ट पर घने कोहरे की वजह से विजिबिलिटी जीरो थी. इस घटना पर इंडिगो की ओर प्रतिक्रिया दी गई है. जबकि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने एयरलाइन्स को लेकर गुस्सा जाहिर किया है. 

31 जनवरी की सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर विज़िबिलिटी शून्य हो गई थी. इसकी वजह से कई फ़्लाइट्स प्रभावित हुईं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  खराब मौसम के चलते बुधवार सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर 10 से ज्यादा फ्लाइट्स रद्द कर दी गईं और 50 से अधिक फ्लाइट्स निर्धारित समय से देरी में उड़ीं. जिसकी वजह से यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा. इस बीच दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे के टर्मिनल-2 से देवघर के लिए उड़ने वाली एक इंडिगो फ़्लाइट भी रद्द कर दी गई. जिसके बाद यात्री भड़क गए और एयरपोर्ट पर ही हंगामा करने लगे. 

ये भी पढ़ें: तेजा सज्‍जा की हनु मान फिल्म देखते हुए महिला को थिएटर में आया दौरा, देखें shocking Video   
 

 

एयरपोर्ट पर यात्रियों ने लागए नारे 

 न्यूज़ एजेंसी ANI ने दिल्ली हवाई हड्डे का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्री एयरपोर्ट पर नारे लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘बंद करो... बंद करो. चोर है... चोर है इंडिगो. इंडिगो एयरलाइन्स कुछ देर तक नारेबाजी होती रही. जिसके बाद इंडिगो एयरलाइन्स की ओर से एक बयान जारी किया गया. जिसमें इंडिगो एयरलाइन्स ने बताया कि  सभी यात्रियों को मैसेज किया गया था कि एयरपोर्ट के लिए रवाना होने से पहले अपनी फ्लाइट की स्थिति देख लें. इसके साथ कहा गया कि मौसम हमारे कंट्रोल में नहीं है, इसी वजह से फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गई हैं. देवघर एयरपोर्ट के पास अचानक मौसम बदल गया. इसी कारण 30 जनवरी और आज की फ्लाइट्स कैंसिल की गई. सभी पैसेंजर्स को टिकट के पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे. इंडिगो ने पैसेंजर्स से माफी मांगते हुए एयरपोर्ट पर उनकी सुविधाओं का ख्याल रखने की बात भी कही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement