Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुकर वाली कॉफी कभी पी है क्या, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Cooker Coffee Viral Video: सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है. जिसे देखकर लोग खूब हैरानी जताई है.

article-main

Cooker Coffee video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर न जाने कितने जुगाड़ के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार आपको ऐसे ही वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान ही रह जाते हैं. कहा जाता है कि भारत में एक्सपेरिमेंट करने वालों की कमी नहीं है. कभी-कभी तो फूड के मामलों में एक्सपेरिमेंट करते लोगों के ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर लोग अपना माथा पकड़ लेते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सभी को हैरान कर दिया है.

सोशल मीडिया पर आपने खाने-पीने को लेकर न जाने कितने एक्सपेरिमेंट देखे होंगे. आजकल फेमस होने के लिए लोग कुछ भी मिलकर और कुछ भी बनाने लगे हैं. कभी रसगुल्ला के साथ आइसक्रीम की डिश बना दी जाती है तो कभी मैगी में न जाने क्या-क्या डालकर एक नई डिश बनाई जाने लगी. इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. आपने मशीन और गैस पर कॉफी बनते खूब देखा होगा लेकिन आपने कभी कुकर में कॉफी बनते नहीं ही देखा होगा.

ये भी पढ़ें: 
पंजाब सरकार और गवर्नर के बीच विवाद पर SC नाराज, 'राज्यपाल आग से खेल रहे हैं'

कुकर में कॉफी बनाते दिखा दुकानदार 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि क बुजुर्ग शख्स साइकिल पर कॉफी का पूरा सेटअप लगाकर अपनी कॉफी बेच रहे हैं. कॉफी में स्टीम लगाने के लिए बुजुर्ग शख्स ने तगड़ा जुगाड़ बैठाया है. जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. इसके लिए उन्होंने साइकिल की एक तरफ गैस चूल्हा, दूसरी तरफ दूध और अन्य बर्तन टांग रखे हैं.बुजुर्ग ने साइकिल पर लिख रखा है  कि बाबा की स्पेशल कुकर कॉफी.

 

वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @thegreatindianfoodie से पोस्ट किया गया है. जिसके साथ लिखा कि क्या आपने कुकर वाली कॉफी कभी पी है? वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वीडियो देख कुछ लोगों ने लिखा कि बचपन से शादियों में यही वाली कॉफी पीते आ रहे हैं. कुछ यूज़र्स ने लिखा कि देशी तरह-तरह के गैजेट्स बनाते हैं और भारतीय फैंसी मशीनों से नहीं, देसी जुगाड़ से ही काम चला लेते हैं. वहीं एक यूज़र का तो कहना था कि ये जुगाड़ देश से बाहर नहीं जाना चाहिए. 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement