Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: पिंजरे से आजाद हुआ तो उड़ना भूल चुका था पक्षी, फड़फड़ाता रहा पंख!

वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लोग एक पिंजरा लेकर आते हैं. वह पिंजरा खोलते हैं तो उसमें से एक विशालकाय पक्षी बाहर निकलता है.

Viral Video: पिंजरे से आजाद हुआ तो उड़ना भूल चुका था पक्षी, फड़फड़ाता रहा पंख!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बड़ा पक्षी दिखाया गया है जो कि उड़ना भूल चुका है. जैसा कि वीडियो में दिख रहा है शायद यह पक्षी लंबे समय से कैद में था इसल वजह से उड़ना भूल गया. खैर इस वीडियो को लेकर ये दावे भी किए जा रहे हैं कि यह अधूरा है और इस वीडियो में दिखाया गया पक्षी आखिर में उड़ जाता है.

वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लोग एक पिंजरा लेकर आते हैं. वह पिंजरा खोलते हैं तो उसमें से एक विशालकाय पक्षी बाहर निकलता है. यह पक्षी पंख फड़फड़ाता है और पूरे पंख खोलकर खड़ा हो जाता है लेकिन उड़ नहीं पाता. वह पंख खोलकर घूमता है आगे पीछे चलता है लेकिन उड़ नहीं पाता. शायद इतने दिन कैद में रहकर वह एकदम से उड़ नहीं पा रहा है.

 

यह भी पढ़ें: Viral News: नौकरी के लिए CV की जगह भेज दी कुत्ते की फोटो

इस वीडियो में पक्षा का हाल देखकर सभी लोग इमोशनल होते हुए नजर आए. वहीं कुछ यूजर्स ने यह दावा किया कि यह पक्षी आखिर में उड़ जाता है. चलिए अगर वाकई ऐसा है तो यह बहुत ही अच्छी बात है. इस पक्षी को लेकर कुछ लोगों की सलाह तो यह भी थी कि इसे दूसरे पक्षियों के साथ रखा जाए ताकि यह उन्हें देखकर वापस अपने असल तरीके में आ जाए.

यह भी पढ़ें: Viral: सबसे छोटा इस्तीफा, बॉस ने खोला तो हंस-हंसकर हुआ लोटपोट

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement