Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ruckus In Saharanpur: सहारनपुर में अब तक 54 लोग गिरफ्तार, SSP बोले- लगाया जाएगा NSA

सहारनपुर के SSP ने कहा कि पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया जाएगा.

article-main

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammad) पर बीजेपी से निलंबित की जा चुकीं नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद देश के अलग-अलग शहरों में विरोध प्रदर्शन देखने के मिला. इस दौरान यूपी के सहारनपुर से लेकर कई शहरों भी हिंसक प्रदर्शन हुए. ऐसे में योगी सरकार एक्शन में आग गई है. सहारनपुर में अब तक 54 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) ने कहा कि अब तक 54 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. उन्होंने कहा कि बगैर इजाजत प्रदर्शन के मामले में ये कार्रवाई की गई है.  SSP ने कहा कि पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- हिंसा के बाद एक्शन में CM योगी, शाम 6.30 बजे बुलाई हाई लेवल मीटिंग

UP में अब तक 235 लोगों की गिरफ्तारी
बता दें कि यूपी में अब तक गिरफ्तार किए गए प्रदर्शनकारियों की तादाद 235 पहुंच गई है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि प्रयागराज में 70, हाथरस में 50, सहारनपुर में 54, अंबेडकरनगर में 28, मुरादाबाद में 25 और फिरोजाबाद में 8 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ेंः रांची हिंसा में दो और लोगों की मौत, हिंसा भड़काने वालों पर योगी सरकार का भी एक्शन

CM ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश
इस बीच हिंसा करने वालों को परोक्ष चेतावनी देते हुए यूपी के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, "उपद्रवी याद रखें, हर शुक्रवार के बाद एक शनिवार ज़रूर आता है…." कुमार ने अपने ट्वीट के साथ एक इमारत को ध्वस्त करते हुए एक बुलडोजर की तस्वीर भी ट्वीट की. सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए कहा, ''विगत दिनों प्रदेश के विभिन्न शहरों में माहौल बिगाड़ने के लिए हुए अराजक प्रयासों में शामिल समाजविरोधी तत्वों के खिलाफ कठोरठत्म कार्रवाई होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv