Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ईद के मौके पर भी साथ नहीं दिखीं सानिया मिर्जा, अब शोएब मलिक ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Shoaib Malik News: शोएब मलिक ने लंबे समय के बाद सानिया मिर्जा के साथ अपने रिश्तों और तलाक की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

ईद के मौके पर भी साथ नहीं दिखीं सानिया मिर्जा, अब शोएब मलिक ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Shoaib and Sania (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: काफी समय से भारतीय क्रिकेट सनसनी सानिया मिर्जा का उनके पति शोएब मलिक से तलाक की खबरें लंबे समय से चल रही हैं. इस साल ईद के मौके पर भी दोनों साथ नहीं दिखे. इन सब पर अब पाकिस्तानी क्रिकेटर और सानिया के पति शोएब मलिक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. शोएब मलिक ने बताया है कि ये बहुत अच्छा होता अगर इस मौके पर दोनों साथ होते. शोएब ने प्रोफेशनल व्यवस्तताओं का हवाला देते हुए बताया कि इन दिनों सानिया आईपीएल में कुछ शो कर रही हैं इस वजह से दोनों साथ नहीं दिख रहे हैं.

एक पत्रकार ने शोएब मलिक से सवाल पूछा था कि खबरें चल रही हैं कि ताल्लुकात अच्छे नहीं हैं. इस पर शोएब मलिक ने कहा, 'इस पर कुछ नहीं कहना है. ईद के मौके पर यही कहना है कि अगर हम दोनों साथ होते तो बहुत अच्छा होता लेकिन सानिया आईपीएल में कुछ शो कर रही हैं, इसलिए हम दोनों साथ नहीं हैं. हमारा प्यार पहले जैसा ही है. मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि मैं उनको बहुत मिस करता हूं.'

यह भी पढ़ें- दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की रेस हुई रोमांचक, देखें अब कौन कहां पहुंचा

ईद पर शोएब मलिक को आई सानिया की याद
शोएब मलिक ने आगे कहा, 'कुछ प्रोफेशनल कमिटमेंट हैं लेकिन ईद ऐसा मौका है जब आप अपने सबसे करीबी लोगों को मिस सकते हैं. यही वजह है कि न तो मैंने इस पर कोई बयान जारी किया और न ही सानिया ने.' फिलहाल, सानिया मिर्जा भारत में हैं और आईपीएल के दौरान कुछ शो के लिए काम कर रही हैं. अब वह टेनिस से भी रिटायरमेंट ले चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया का फैमली मैन, व्यस्त शेड्यूल से निकाला समय, अनुष्का को लंच डेट पर ले गए कोहली

बता दें कि पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी साल 2010 में हुई थी. साल 2018 में इन दोनों के बेटे का जन्म हुआ. पिछले कुछ महीनों से दोनों को साथ नहीं देखा गया है. सानिया ने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट ऐसे किए थे जिनको लेकर चर्चा शुरू गई थी कि सानिया और शोएब का तलाक होने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement