Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NED vs BAN Head to Head: नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के बीच होगा डबल हेडर मुकाबला, जानें किस टीम का पलड़ा भारी

NED vs BAN Head to Head: नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 का डबल हेडर मुकाबला 28 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे खेला जाएगा.

article-main

ned vs ban head to head records world cup 2023 netherlands vs bangladesh Scott Edwards Shakib Al Hasan
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का डबल हेडर मुकाबला नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के बीच कोलकाता में 28 अक्टूबर को खेला जाएगा. यह मैच दोपहर 2 बजे से खेला जाना है. नीदरलैंड्स और बांग्लादेश अपना-अपना पिछला मैच हारकर आ रही है. टीमों ने अब तक वर्ल्ड कप में सिर्फ 1-1 जीत हासिल की है. वहीं अब दोनों टीमों को अपनी दूसरी जीत की तलाश है, जिसकी वजह यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है. चालिए जानते हैं कि दोनों टीमों के बीच वनडे रिकॉर्ड्स कैसे है और किस टीम का पलड़ा भारी है. 

यह भी पढ़ें- कोलकाता में खेला जाएगा नीदरलैंड्स और बांग्लादेश का मैच, जानें कैसी है पिच

नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 का डबल हेडर मुकाबला होगा. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड एक दूसरे से भिड़ेंगी. इसके बाद दोपहर में नीदरलैंड्स और बांग्लादेश का के बीच मैच खेला जाएगा. नीदरलैंड्स ने अपने पांच मैचों में सिर्फ एक जीत दर्ज की है. वहीं बांग्लादेश ने भी पांच मैचों में केवल एक जीत हासिल की है. 

किस टीम का पलड़ा भारी

नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के बीच अब तक कुल 2 वनडे मुकाबला खेले गए हैं. इस दौरान दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच जीता हुआ है. नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के वनडे आंकड़े बराबरी पर है. अब देखना यह है कि कौनसी टीम जीतकर अपना दबदबा बनाएगी, लेकिन दोनों के लिए यह आसान नहीं होगा. हालांकि यह मैच काफी रोमांचक हो सकता है. 

अंक तालिका में कहां है नीदरलैंड्स और बांग्लादेश

नीदरलैंड्स ने अपने पांच मैचों में सिर्फ एक जीत साउथ अफ्रीका के खिलाफ अर्जित की है. इसके अलावा टीम को पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार मिली है. इसी के साथ टीम अंक तालिका में 10वें स्थान पर हैं. वहीं बांग्लादेश ने अपने पांच मैचों में सिर्फ एक जीत अफगानिस्तान के खिलाफ मिली है. टीम को इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. इसी के साथ टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement