Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RR vs GT Pitch Report: क्या राजस्थान की विजयरथ पर गुजरात लगा पाएगी ब्रेक? जानें कैसी है जयपुर की पिच

RR vs GT Pitch Report: राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 24वां मुकाबला 10 अप्रैल को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा.

Latest News
RR vs GT Pitch Report: क्या राजस्थान की विजयरथ पर गुजरात लगा पाएगी ब्रेक? जानें कैसी है जयपुर की पिच

आईपीएल 2024, आरआर बनाम डीटी पिच रिपोर्ट (RR vs GT Pitch Report Pitch Report)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच 10 अप्रैल को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां शुभमन गिल के सामने संजू सैमसन की चुनौती होगी. राजस्थान आईपीएल 2024 में अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारी है. टीम ने 4 मैचों खेले हैं और सभी में जीत दर्ज की है. वहीं क्या शुभमन गिल की गुजरात आरआर की विजयरथ पर ब्रेक लगा पाएगी या नहीं? आइए जानते हैं कि जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम की पिच कैसी है और यहां गेंदबाज या बल्लेबाज किसे ज्यादा फायदा मिलता है. 


यह भी पढ़ें- CSK vs KKR: कोलकाता की जीत का सिलसिला टूटा, चेन्नई ने 7 विकेट से दी मात


आईपीएल 2024 में राजस्थान ने एक भी मैच नहीं गंवाया है. टीम ने लखनऊ, दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु को हराया है. वहीं अंक तालिका में टीम पहले स्थान पर है. गुजरात ने अब तक 5 मैचों में 2 में जीत और 3 में हार का सामना किया है. टीम अंक तालिका में 7वें स्थान पर विराजमान है. आरआर के खिलाफ जीटी के काफी अच्छे रिकॉर्ड है, लेकिन इस बार आरआर को उसके घर में हराना जीटी के लिए आसान नहीं होगा. 

जयपुर की पिच रिपोर्ट

जयपुरी के सवाई मानसिंह स्टेडियम में बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. यहां खूब रन पड़ते हुए भी देखे गए हैं. हालांकि तेज गेंदबाजों की खूब पिटाई भी होते हुए देखी गई है. जबिक स्पिनर्स कारगार साबित होते है. आईपीएल 2024 में अब तक इस मैदान पर तीन मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान पहले बैटिंग करने वाली टीम ने दो बार और चेज करने वाली टीम ने एक बार जीत हासिल की है. हालांकि इन मैचों में 170 प्लस का स्कोर बनते देखा गया है. ऐसे में बल्लेबाज खूब छक्के और चौके लग सकते है. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 200 का स्कोर बनाने की ओर देखेगी. 

किस टीम का पलड़ा भारी

आईपीएल इतिहास में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच अब तक 5 मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान गुजरात ने 4 मैचों में जीत दर्ज की है. जबकि राजस्थान सिर्फ 1 मुकाबला जीत सकी है. इन आंकड़ो को देखने के बाद गुजरात का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. अब देखना ये है कि जीटी अपना दबदबा बनाए रखता या आरआर जीत के साथ वापसी करेगी. ये काफी रोमांचक हो सकता है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement