Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: हैदराबाद और मुंबई के बीच आज होगा रोमांचक घमासान, जानें फ्री में कैसे ले सकते हैं मैच का लुत्फ 

Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians Live Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच हैदराबाद में मंगलवार को होने वाले मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आप घर बैठे टीवी पर या फोन या लैपटॉम में मैच का लुत्फ ले सकते हैं. जानें स्ट्रीमिंग डिटेल. 

article-main

SRH Vs MI Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 में 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस (SRH Vs MI) के बीच खेला जाने वाला है. दोनों ही टीमों ने शुरुआती मैच गंवाने के बाद अच्छी वापसी की है. सनराइजर्स के लिए पिछले मुकाबले में हैरी ब्रुक ने शानदार शतक भी लगाया है. मुंबई इंडियंस ने भी पिछले मुकाबले में केकेआर को मात दी है. अब दोनों ही टीमों की कोशिश इस मुकाबले में जीत के साथ अपनी लय बरकरार रखने की होगी. अगर आप टीवी पर या फोन में मैच देखना चाहते हैं तो सारी डिटेल यहां मौजूद है. 

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस के बीच मैच कब खेला जाएगा?
सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच 18 अप्रैल को खेला जाएगा. यह आईपीएल 2023 का 25वां मुकाबला है.

यह भी पढ़ें: जब पैसे नहीं थे तब कहां से कपड़े खरीदते थे विराट कोहली, खुद 'चीकू' से जानिए जगह का नाम

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला किस वेन्यू पर खेला जाएगा?
सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाने वाला मैच भारतीय समयानुसार कितने बजे शुरू होगा?
सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाने वाला मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटे पहले यानी 7 बजे होगा. 

यह भी पढ़ें: हैदराबाद में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों की दिखेगी दबंगई या सनराइजर्स के गेंदबाजों का रहेगा जलवा, जानें कैसी है पिच

SRH Vs MI के बीच टीवी पर कहां लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं? 
सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाले मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के कई चैनल्स पर देखा जा सकता है. हिंदी और अंग्रेजी के अलावा, उड़िया भोजपुरी, बांग्ला जैसी भाषाओं में मैच की लाइ कमेंट्री का लुत्फ ले सकते हैं. 

SRH Vs MI Live Telecast मोबाइल या लैपटॉप पर कहां देख सकते हैं? 
सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर होगी. जिन यूजर्स के पास जियो का सब्सक्रिप्शन है वह मैच का लुत्फ यहां ले सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement