Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL Asia Cup Final: फाइनल से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ नहीं खेलेगा ये खतरनाक स्पिनर

India vs Sri Lanka Asia Cup Final Match: भारत के खिलाफ एशिया कप 2023 के फाइनल मैच से पहले श्रीलंकाई टीम का बड़ा झटका लगा है. फाइनल में टीम का एक अहम गेंदबाज नहीं खेलेगा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 17 सितबंर को एशिया कप (Asia Cup) की डिफेंडिंग चैंपियन खिताब पर एक बार फिर कब्जा करने के लिए टीम इंडिया (India vs Sri Lanka) से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भिड़ने वाली है. श्रीलंकाई टीम के गेंदबाजों और खासकर स्पिनर्स ने टीम इंडिया को सुपर फोर के मुकाबले में काफी तंग किया था. इसके चलते टीम इंडिया रोमांचक मुकाबले में बड़ी मुश्किल से जीती थी लेकिन अब भारत के साथ फाइनल मुकाबले से पहले ही श्रीलंकाई टीम और कप्तान दशुन शनाका (Dasun Shanaka) को बड़ा झटका लगा है. श्रीलंका के एक अहम स्पिनर महेश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) चोटिल होने के चलते एशिया कप के फाइनल से बाहर हो गए हैं. 

दरअसल, श्रीलंकाई टीम के स्पिनर एशिया कप से बाहर हो गए हैं. वो भारत के खिलाफ फाइनल मैच नहीं खेल सकेंगे. जानकारी के मुताबिक महेश तीक्षणा को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है. उनका टीम में न होना टीम इंडिया के लिए फायदे का संकेत हो सकता है. भारत के खिलाफ पिछले मैच में तीक्षणा ने एक विकेट लिया था, हालांकि उनकी बॉलिंग ने काफी इंप्रेस किया था.

यह भी पढ़ें- कोलंबो में बल्लेबाज दिखाएंगे दम या बल्लेबाज बरसाएंगे रन, जानें क्या कहती पिच रिपोर्ट

तीक्षणा का मिल गया रिप्लेसमेंट

महेश तीक्षणा के भारत के खिलाफ फाइनल मैच से पहले एशिया कप से बाहर होने और उनके रिप्लेसमेंट को लेकर श्रीलंका के मैनेजमेंट ने अहम फैसला भी ले लिया है. श्रीलंकाई टीम भारत के खिलाफ मैच में सहान अरिचागे को टीम में मौका देगी, जो कि अपनी गेंदबाजी से कई मौकों पर मैनेजमेंट और फैंस को प्रभावित कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- कोलंबो से टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए आया खुशियों का बुलावा, जानें क्या है इसकी खास वजह 

सहान ने खेला है केवल एक मैच

सहान अरिचागे की बात करें तो उन्होंने श्रीलंका के लिए एक ही मैच केला है. उन्होंने 7 जुलाई 2023 को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था और एक विकेट भी लिया था. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि तीक्षणा की जगह आए  सहान कैसे उनकी भरपाई करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement