Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA T20 Live Streaming: पहला टी20 मैच कब, कहां देखें, लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़े सारे सवालों के जवाब यहां हैं

IND vs SA 1st T20 Live Streaming: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज सीरीज का पहला टी20 मुकाबला कहां है, कब शुरू होगा और कैसे देखें..सारी डिटेल जानें.

article-main

Ind Vs Sa 1st t20 live streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में हराने के बाद अब टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका का सामना करना है. दोनों टीमों के बीच 3 टी20 (Ind Vs SA T20 Series) और इतने ही वनडे मैच खेले जाएंगे. वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए तैयारियों और प्लेइंग 11 में प्रयोग के लिहाज से यह सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है. इस साल दक्षिण अफ्रीका के साथ पहले भी एक टी20 सीरीज हुई थी लेकिन वह सीरीज बराबरी पर खत्म हुई थी. अब रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम के पास इतिहास बनाने का शानदार मौका है.

तिरुअनंतपुरम में होगा घमासान 
भारत बनाम साउथ अफ्रीका मुकाबला तिरुरअनंतपुरम में बुधवार को शाम 7 बजे से शुरू होगा. ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया इस सीरीज में भी पूरे जोश से उतरने जा रही है. वर्ल्ड कप से पहले यह सीरीज जीतना टीम के आत्मविश्वास के लिहाज से जरूरी है. इस मैच में प्लेइंग 11 में कई बदलाव दिख सकते हैं क्योंकि हार्दिक पंड्या और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं. दीपक हुड्डा भी चोट की वजह से बाहर हैं.

यह भी पढ़ें: Ind Vs SA T20 मुकाबले में जानें पिच का हाल, चौके-छक्के की बरसात या बॉलरों का दबदबा? 

Ind Vs SA पहला टी20 कब और कहां होगा?
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच बुधवार 28 सितंबर को तिरुअनंतपुरम में होगा. 

India Vs South Africa टी20 मुकाबला कब शुरू होगा 
भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका  टी20 मुकाबला बुधवार की शाम 7 बजे से तिरुअनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले किया जाएगा.

भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी20 मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देख सकते हैं?
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी हिंदी पर देख सकते हैं. दर्शकों के पास कई भाषा में कमेंट्री के साथ मैच देखने की सुविधा उपलब्ध है.

India Vs South Africa T20 Live Streaming कहां देख सकते हैं?
भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+हॉटस्टार एप (Disney+Hotstar) पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में कैसी होगी प्लेइंग 11?, पंत-कार्तिक में किसे मौका?  

India Vs South Africa T20 Live Streaming फ्री में कैसे देख सकते हैं?
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मुकाबला डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में भी देख सकते हैं. इसके अलावा, आकाशवाणी रेडियो पर हिंदी और अंग्रेजी में मैच की कमेंट्री का लुत्फ ले सकते हैं. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल.

दक्षिण अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवन: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीज़ा हेन्ड्रिक्स, तेंबा बावुमा (कप्तान), रीली रोसो, एडन मार्करम, डेविड मिलर, ड्वेन प्रिटोरियस, तबरेज़ शम्सी, एनरिक नॉर्टजे, कगीसो रबाडा और लुंगी नगिदी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement