Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA Test: बीसीसीआई ने ऋतुराज गायकवाड़ के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान, इस खिलाड़ी को मिला मौका

IND vs SA Test: ऋतुराज गायकवाड़ चोट के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं, जिसके बाद बीसीसीआई ने उनके रिप्लेसमेंट में का ऐलान कर दिया है.

Latest News
article-main

बीसीसीआई ने ऋतुराज गायकवाड़ के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 26 दिसंबर से होने जा रहा है. लेकिन इस सीरीज के पहले स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ चोटिल हो गए थे, जो सीरीज से बाहर भी हो गए हैं. वहीं बीसीसीआई ने उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है. गायकवाड़ की जगह इस स्टार खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है. बीसीसीआई ने इसकी जानकारी खुद है. गायकवाड़ की जगह इस स्टार खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है. बीसीसीआई ने इसकी जानकारी खुद है. अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में गायकवाड़ की उंगली में चोट आई थी और उसके बाद उन्होंने तीसरा मुकाबला मिस कर दिया था. वहीं अब वो टेस्ट सीरीज से पहले ही चोट के कारण बाहर हो गए हैं. 

    यह भी पढ़ें- Virat Kohli के साथ कैसा है गंभीर का रिश्ता? पूर्व दिग्गज ने किया खुलासा

    भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर को खेला जाएगा. इस सीरीज से पहले वनडे सीरीज के दूसरे मैच के दौरान ऋतुराज गायकवाड़ के उंगली में चोट आ गई थी, जिसके बाद वो टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने उनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है. टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज से पहले तीन मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज भी अफ्रीका से खेली है. वहीं अब अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने लिए कमर कस रही है. 

    इस खिलाड़ी को मिला मौका

    बीसीसीआई ने ऋतुराज गायकवाड़ की जगह अभिमन्यु ईश्वरन टेस्ट में शामिल किया है. हालांकि बीसीसीआई ने अफ्रीका ए के खिलाफ इंडिया ए के लिए अभिमन्यु ईश्वरन को कप्तान भी बनाया है. अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में गायकवाड़ की जगह अभिमन्यु टीम में शामिल हो गए हैं. इससे पहले विराट कोहली भी फैमिली इमेंजसी की वजह से वापस लौट गए थे, लेकिन वो पहले टेस्ट मुकाबले से पहले अफ्रीका वापस लौट जाएंगे. 

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया

    रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा, केएस भरत और अभिमन्यु ईश्वरन.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement