Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डीन एल्गर ने लगाया विराट कोहली पर आरोप, दोनों के बीच हुई थी गाली-गलौज, जानिए क्या है पूरा मामला

साउथ अफ्रीका के पूर्व टेस्ट कप्तान डीन एल्गर ने भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उस दौरान एल्गर और विराट के बीच तीखी बहस हुई थी.

Latest News
डीन एल्गर ने लगाया विराट कोहली पर आरोप, दोनों के बीच हुई थी गाली-गलौज, जानिए क्या है पूरा म��ामला

Virat Kohli vs Dean Elgar, IND vs SA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका के पूर्व टेस्ट कप्तान डीन एल्गर ने भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. डीन एल्गर ने किंग कोहली से पहली बार साल 2015 में मुलाकात की थी. वहीं एल्गर ने अपनी पहली मुलाकात को याद किया है और बताया है कि कैसे उनके और विराट के बीच गाली-गलौज हुई थी. एल्गर ने साल 2015 में पहली बार भारत का दौरा किया था. उस दौरान एल्गर और विराट के बीच तीखी बहस हुई थी. आइए जानते हैं कि पूर्व अफ्रीकी क्रिकेटर ने क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया में मौका मिलने पर सरफराज का आया पहला रिएक्शन, पिता ने भी कही बड़ी बात

साउथ अफ्रीका के पूर्व टेस्ट कप्तान डीन एल्गर ने यूट्यूब चैनल Betway South Africa पर विराट कोहली के साथ हुई लड़ाई का खुलासा किया है. हालांकि एल्गर ने ये भी कहा है कि उस दौरान विराट ने उनपर थूका भी था, जिसके बाद एल्गर ने कोहली से कहा था कि अगर आप ऐसा करेंगे, तो मैं अपने बल्ले से मारूंगा. बता दें कि एल्गर के इस बयान ने काफी लोगों को चौंका दिया है. इसके अलावा भी एल्गर ने उस दौरान हुई तीखी बहस का खुलासा किया है. 

कोहली ने मुझपर थूका- एल्गर

डीन एल्गर ने यूट्यूब चैनल पर कहा, "भारत के दौरे पर पिच को लेकर वहां काफी मजाक बनाया गया था. जब मैं बल्लेबाजी करने क्रीज पर आया, तो मैं आर अश्विन के सामने अपनी लय बनाए रखना चाहता था. लेकिन उसका क्या नाम है रविंद्र जडेजा, उसने और विराट ने मुझपर थूका, जिसके बाद मैंने दोनों से कहा कि अगर तुम ऐसा करोगे, तो मैं इस बल्ले से तुम्हें मारूंगा."  बता दें कि एल्गर से पूछा गया कि क्या कोहली को आपकी स्थानीय भाषा समझ आई थी, तो उसके बाद एल्गर ने कहा कि आईपीएल में एबी डिविलियर्स आरसीबी के लिए खेलता है और दोनों एक ही टीम में हैं. इसी वजह से वो समझ गया था. 

दोनों के बीच हुई थी गाली-गलौज

एल्गर ने कहा, "विराट कोहली मेरी भाषा अच्छे से समझ रहा था. क्योंकि एबी डिविलियर्स और वो आईपीएल में एक ही टीम के लिए खेलते हैं. उसके बाद मैंने कहा थी कि मैं तुम्हें बल्ले से मांरूगा और तु्म्हें यहीं पटक दूंगा और मैंने गालियां भी दी. उसके बाद उसने गालियां देना शुरू किया और कहा कि गलत जगह बात कर रहे हो. हालांकि हम भारत में थे और हमें सतर्क रहने की भी जरूरत थी." बता दें कि डीन एल्गर ने ये भी बताया है कि उसके बाद साल 2017-18 में भारत ने साउथ अफ्रीका का दौरा किया था, जहां विराट ने अपने बर्ताव के लिए मांफी भी मांगी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement